विजयवाड़ा : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेडडी कृष्णा जिले के कलेक्टर की बेटी की विवाह समारोह में भाग लिया। वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने रविवार को जिलाधीश इम्तियाज अहमद की बेटी की शादी शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने दुल्हन और दुल्हे को आशीर्वाद और बधाई दी।

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के साथ अनेक मंत्री, विधायक और नेता उपस्थित थे। इस दौरान स्थानीय लोग भी मुख्यमंत्री से मिले। लोगों ने सरकार द्वारा लागू किये जा रहे योजनाओं के मुख्यमंत्री वाईएस जगन के प्रति आभार व्यक्त किया।

एक बालिका से हाथ मिलाते हुए वाईएस जगन मोहन रेड्डी
एक बालिका से हाथ मिलाते हुए वाईएस जगन मोहन रेड्डी

रिवर्स टेंडरिंग

इससे पहले सिंचाई मंत्री अनिल कुमार ने कहा कि रिवर्स टेंडरिंग के जरिए प्रदेश सरकार को 900 करोड़ रुपये की बचत हुई है। मंत्री ने रविवार को मीडिया से यह बात कही। उन्होंने आगे कहा, "प्रदेश के सभी परियोजनाओं में सरकार को 4 से 5 हजार करोड़ रुपये की बचत होगी। पोलवरम रिवर्स टेंडरिंग में भाग लेने के लिए नवयुग संस्था को भी आह्वान किया गया है।"

इसे भी पढ़ें :

Reverse Tendering: मंत्री अनिल बोले- बचत हुए 900 करोड़, आगे होंगे इतने हजार करोड़ बचत

मुस्लिम समूदाय के नेता से हाथ मिलाते हुए वाईएस जगन मोहन रेड्डी
मुस्लिम समूदाय के नेता से हाथ मिलाते हुए वाईएस जगन मोहन रेड्डी

अनिल कुमार ने कहा कि तेलुगु देशम पार्टी के शासनकाल में टेंडर हासिल कर चुकी रित्विक संस्था ने वेलिगोंडा रिवर्स टेंडरिंग में कम ही टेंडर डाला है। उन्होंने कहा कि निधि की बचत कर चुकी सरकार को टीडीपी के नेता बधाई देना चाहिए।

इसे भी पढ़ें :

रिवर्स टेंडरिंग से हुआ टीडीपी का घपला, पोलावरम में 830 करोड़ की बचत

वेलिगोंडा परियोजना के रिवर्स टेंडरिंग में सरकारी खजाने को 62 करोड़ का लाभ