विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के सूचना और प्रसारण मंत्री पेर्नी नानी ने कहा कि एबीएन एमडी राधाकृष्णा को पत्रकारिता की नैतिक मूल्य की जानकारी नहीं है। वाईएसआरसीपी सरकार के खिलाफ असत्य कथन प्रकाशित/ प्रसारित कर रहे हैं। मंत्री नानी ने गुरुवार को मीडिया से यह बात कही।

उन्होंने आगे कहा कि राधाकृष्णा मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के शासन के खिलाफ जहर उगल रहे हैं। ग्राम सचिवालयों की परीक्षा पेपर को लीक होने का गलत प्रचार किया है। साथ ही अधिकारियों की तबादलाओं को लेकर भी मनमाने ढंग से समाचार छापे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि सरकार जो भी योजना लागू कर रही है, राधाकृष्णा उसकी आलोचना करने पर तुले हुए है। मंत्री ने सुझाव दिया कि सामाचार सबूत के साथ लिखा जाना चाहिए, मगर षड्यंत्र के साथ नहीं।

इसे भी पढ़ें :

CM जगन ने किया डॉ YSR नवोदयम योजना का शुभारंभ, MSME का होगा विकास

आंध्र प्रदेश में एक और ऐतिहासिक फैसला, पढ़ें खबर

उन्होंने कहा कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी की सरकार राजनीतिक मतभेद भुलकर योजनाओँ को लागू कर रहे हैं। कमजोर और पिछड़ी जाति वर्गों के लिए अनेक कल्याणकारी कार्यक्रम लागू कर रहे है। अकेले चुनाव लड़कर 151 सीटें जीतने वाली वाईएसआरसीपी एक मात्र पार्टी है।

इसे भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में बुनकरों के लिए नई योजना, सालाना हर परिवार को मिलेंगे 24 हजार रुपए

CM जगन ने किया डॉ YSR नवोदयम योजना का शुभारंभ, MSME का होगा विकास

मंत्री ने कहा कि नौकरियों की भर्ती प्रक्रिया में वाईएस जगन ने एक ऐतिहासिक कदम उठाया है। जनवरी महीने से नौकरियों की भर्ती किये जाने वाले इंटरव्यू पद्धति को रद्द किया गया है। दूसरी ओर आंध्र प्रदेश सरकार के खिलाफ गलत समचार लिखने/प्रसारित करने वाले अखबारों/मीडिया के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है।