चित्तूर : तेलुगु देशम पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व सांसद और अभिनेता नारामल्ली शिव प्रसाद (68) का निधन हो गया। शिव प्रसाद कुछ समय से किडनी संबंध बीमारी से पीड़ित थे। उनका इलाज चेन्नई के अपोलो स्पताल में इलाज चल रहा था। शिव प्रसाद के निधन पर एपी के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गहरा शोक जताया है।

आपको बता दें कि गत 12 सितंबर को शिव प्रसाद के परिजनों ने उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया था। तब से वे डायलिसिस पर थे। इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

शिव प्रसाद के निधन पर पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने गहरा शोक व्यक्त किया। कल शाम को चंद्रबाबू शिव प्रसाद से अस्पताल में मिले थे। शिव प्रसाद का जन्म 11 जुलाई 1951 को चित्तूर जिले के पोट्टिपल्ली गांव में हुआ था। उन्होंने तिरुपति के एसवी महाविद्यालय में एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की थी।

इसे भी पढ़ें :

अनिल कुमार यादव ने कहा, पेपर लीक की अफवाह से लोगों को गुमराह करने का प्रयास

दूसरी ओर टॉलीवुडी के प्रमुखों ने शिव प्रसाद के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। चिकित्सक के रूप में कार्य करते हुए शिव प्रसाद ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। साल 2006 में उनके ‘डेंजर’ फिल्म को नंदी पुरस्कार मिला था। इसके बाद वे डीटीपी में शामिल हो गये।

इसे भी पढ़ें :

AP ग्राम व वार्ड सचिव परीक्षा परिणाम घोषित, करीब 1 लाख 26 हजार पदों की होगी भर्ती

आंध्र प्रदेश में ‘सचिवालय’ परिणाम जारी, जानिए पूरा ब्यौरा

शिव प्रसदा दो बार चित्तूर सांसद चुने गये। शिव प्रसाद को पत्नी और दो बेटियां हैं। आपको बता दें कि प्रदेश के विभाजन के खिलाफ और एपी को विशेष दर्जा की मांग के समर्थन में हर दिन एक वेशभूषा धारण करते हुए विरोध प्रदर्शन किया था।