विजयवाड़ा : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने तेलुगु देशम पार्टी के नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिवप्रसाद राव का अंतिम संस्कार आधिकारिक रूप से मनाने के आदेश दिये हैं। सरकार के मुख्य सचिव एलवी सुब्रह्मण्यम ने मंगलवार को कोडेला के अंतिम संस्कार संबंधित आदेश जारी किया है।

दूसरी ओर कोडेला के पार्थिव शव हैदराबाद से नरसारावपेट के लिए रवाना किया गया। कोडेला का पार्थिव शरीर को लोगों के दर्शनार्थ गुंटूर के तेलुगु देशम पार्टी कार्यालय में रखा जाएगा। शाम को नरसारावपेट में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

आपको बता दें कि सोमवार को कोडेला का हैदराबाद में संदेहास्पद हालत मौत हो गई। परिवार के सदस्यों ने बताया कि कोडेला शिवप्रसाद ने आत्महत्या कर ली

इसे भी पढ़ें :

कोडेला के निधन पर अफवाहों का बाजार गर्म, जांच में जुटी बंजारा हिल्स पुलिस

कोडेला के शव का हुआ पोस्टमार्टम, मंगलवार को अंतिम संस्कार, सिट गठित

इसी क्रम में मंगलवार को कोडेला शिवप्रसाद राव के शव का पोस्टमार्टम किया गया। दो प्रोफेसर्स और एक सहायक प्रोफेसर के नेतृत्व में पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम प्रक्रिया का वीडियो रिकॉर्डिंग भी किया।

इसे भी पढ़ें :

कोडेला की मौत पर राजनीति न करें TDP के नेता, जांच के बाद सामने आएगी सच्चाई : गडिकोटा

कोडेला के भांजे ने लगाया बेटे शिवराम पर हत्या करने का आरोप, FIR दर्ज

फोरेंसिक दल ने कोडेला के शव का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि कोडेला के कान और गले पर फांसी के निशान पाये गये हैं। इसके बाद कोडेला के पार्थिव शरीर को पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और लोगों के दर्शनार्थ एनटीआर ट्रस्ट भवन ले जाया गया।

सिट गठित

दूसरी ओर बंजारा हिल्स एपीसी के नेतृत्व में कोडेला के संदेहास्पद मौत के चलते सिट गठित किया गया। इसके बाद सिट दल ने कोडेला के निवास में जांच पड़ताल की। इस दौरान सिट दल ने गवाह, सुरक्षाकर्मी और वाहन चालक के बयान दर्ज किये। इसी क्रम में क्लू टीम ने सबूत भी इकट्ठे किये