कोडेला के निधन पर अफवाहों का बाजार गर्म, जांच में जुटी बंजारा हिल्स पुलिस

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के पूर्व विधानसभा के अध्यक्ष कोडेला शिव प्रसाद राव के निधन पर अनेक अफवाएं चल रही है। इसके चलते बंजारा हिल्स पुलिस कोडेला के निधन पर जांच में जुट गई है।

पता चला है कि पुलिस कोडेल के निधन के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस ने कोडेला के परिजनों का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया है।

यह अफवाहें जोरों पर है कि कोडेला के बेटे शिवराम के साथ उनका झगड़ा हुआ। यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने जहरीला इंजेक्शन लिया है। यह भी अफवाएं है कि कोडेला ने फांसी लगा ली है। कोई कह रहा है कि उनको दिल का दौरा पड़ा है।

इसे भी पढ़ें :

AP के पूर्व स्पीकर शिवप्रसाद राव का निधन, YS जगन व KCR ने जताया शोक

आपको बता दें कि अस्वस्थ होने जाने के चलते रविवार रात 11.15 बजे उनके गनमैन और वाहन चालक ने कोडेला को बसवतारकम अस्पताल ले गये। डॉक्टरों ने वेंटिलेटर पर रखकर उनका इलाज किया। इलाज के दौरान रात 12.15 बजे उनका निधन हो गया।

कोडेला निधन को लेकर अनेक संदेह व्यक्त किये जा रहे हैं। इसी के चलते पुलिस पता लगा रही है कि क्या कोडेला ने आत्महत्या की है? या अस्वस्थता के कारण मौत हुई है? इन कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें :

अब भूमिगत हुए कोडेला शिवप्रसाद राव के बेटे और बेटी

कोडेला शिवप्रसाद की बेटी विजयलक्ष्मी के खिलाफ दर्ज हुए मामला, जानने के लिए पढ़ें खबर

इसी बीच कोडेला के शव का पोस्टमार्टम करने का फैसला लिया। इसके लिए कोडेला के शव को बसवतारकम अस्पताल से उस्मानिया अस्पताल को रवाना किया जाएगा।

Advertisement
Back to Top