विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिवा प्रसाद राव के खिलाफ जिले के तुल्लुर थाने में मामला दर्ज हुआ है। यह मामला विधानसभा के फर्नीचर को अपने कार्यालय, मकान और बेटे के शो रूम में रखकर उपयोग किये जाने के चलते किया गया।

विधानसभा सेक्शन ऑफिसर ईश्वर राव के शिकायत के आधार पर कोडेला शिव प्रसाद के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 और 414 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि हाल ही में विधानसभा के फर्नीचर्स को कोडेला अपने मकान में और उनके बेटे शिवराम के हीरो के शो रूम में उपयोग किये जाने का खुलासा हुआ है।

इस क्रम में कोडेला ने फर्नीचर्स उपयोग किये जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि विधानसभा में सुरक्षित जगन नहीं होने के कारण फर्नीचर को अपने कार्यालय में रखा गया है। इसके चलते विधानसभा के अधिकारियों ने फर्नीचर्स का दुरुपयोग किये जान के चलते शुक्रवार को कोडेला के मकान और शो रूम की जांच पड़ताल की।

यह भी पढ़ें :

गांधी जयंती विशेष : क्या भगत सिंह की फांंसी रुकवा सकते थे महात्मा गांधी?

आजादी के आंदोलन में इन महिलाओं ने बापू का दिया था साथ, जानिए उनकी शख्सियत

अधिकारियों ने अपनी जांच में गुंटूर स्थित कोडेला के मकान और गौतम हिरो शो रूम में लगभग एक करोड़ रुपये फर्नीचर पाया गया। नियम और कानून के विरुद्ध विधानसभा के फर्नीचर्स कोडेला द्वारा उपयोग किये जाने के चलते जांच अधिकारियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी। अधिकारियों की शिकायत पर इसके चलते कोडेला खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।