विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी का अमेरिका दौरा समाप्त हुआ है। भारत के समयानुसार सुबह 7 बजे वाईएस जगन शिकागो से हैदराबाद के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री शनिवार को सुबह हैदराबाद पहुंचेंगे। गौरतलब है कि गत 15 अगस्त को वाईएस जगन अमेरिका के दौरे पर गये थे।

दूसरी ओर वाईएस जगन मोहन रेड्डी का अमेरिका दौरा सफल रहा है। मुख्यमंत्री जहां भी गये तेलुगु भाषी लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। वाईएस जगन ने एनआरआई से आंध्र प्रदेश में निवेश करने का आह्वान किया। साथ ही मुख्यमंत्री ने भरोसा दिया कि वाईएसआरसीपी की सरकार हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध करने को तैयार है।

यह भी पढ़ें:

USIBC मीटिंग: महज एक एप्लिकेशन पर आंध्र में लगाएं इंडस्ट्री, CM जगन मोहन का न्यौता

सीएम जगन ने आंध्र के अप्रवासियों से की अपील, आएं और करें अपने पसंद के क्षेत्र में निवेश

इसी क्रम में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी 17 अगस्त से अमेरिका के दौरे पर है। मुख्यमंत्री बनने के बाद वाईएस जगन का यह पहला अमेरिका दौरा है। वाईएस जगन जहां पर भी जा रहे है, वहां उनका भव्य स्वागत किया जा रहा है।

डल्लास के हचिन्सन कन्वेंशन सेंटर मे अप्रवासी को संबोधित करते हुए वाईएस जगन   
डल्लास के हचिन्सन कन्वेंशन सेंटर मे अप्रवासी को संबोधित करते हुए वाईएस जगन   

इसी क्रम में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रशंसकों ने वाईएस जगन के स्वागत में एक गीत बनाया है। जो हर जगह सुनाया जा रहा है। इस समय यह गीत काफी लोकप्रिय हो गया है। इस गीत के तेलुगु में बोल है- तन दन... तन दन... तन... दना रे...तन दन... तन दन... तन... दना रे... हैं।

गीत के जरिए बताया गया है कि वाईएस जगन ने किस तरह से पदयात्रा की है। मुख्यमंत्री बनने के बाद अपने पिता के कदमों पर चलने का संकल्प कैसे लिया है। साथ ही प्रदेश की लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए क्या योजनाओं को लागू कर रहे हैं, आदि शामिल हैं।