तिरुमला : धर्मस्व विभाग के मंत्री वेल्लमपल्ली श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि तिरुमला में बस टिकटों पर अन्य धर्म का प्रचार किया जा रहा है। तिरुपति से तिरुमला जाने वाले बसों के टिकटों पर अन्य धर्म का प्रचार करने के आरोपों को लेकर जांच के आदेश दिये हैं।

मंत्री ने कहा कि टिकटों का टेंडर टीडीपी के कार्यकाल में मंगवाये गये थे। चंद्रबाबू नायडू के नाम पर जारी योजनाओं का प्रचार करने के लिए इन टिकटों का ठेका दिया गया। वर्ष 2018 में ही इससे जुडी प्रक्रिया पूरी हुई।

आरटीसी बस टिकटों पर अन्य धर्म का प्रचार
आरटीसी बस टिकटों पर अन्य धर्म का प्रचार

वेल्लमपल्ली ने कहा बीते दिनों टीडीपी के नेतृत्व बनी सरकार ने 60 हजार टीम पेपर पर मायनारिटी कल्याण योजनाओं का प्रचार किया गया। इसका ठेका मारवेन क्रिएटिव सर्विस को दिया गया। टीम पेपरों पर चंद्रबाबू के नाम से जारी योजनाओं का प्रचार किया गया। आंध्र प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद तीन महीने बीत चुके लेकिन एपीएस आरटीसी के अधिकारी चंद्रबाबू नायडू का भजन गा रहे हैं।

अन्य धर्म प्रचार की आरटीसी बस टिकटें
अन्य धर्म प्रचार की आरटीसी बस टिकटें

वेल्लमपल्ली श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि नेल्लूर बस डिपो में जो टिकट मौजूद हैं, वह नियमों के विरुद्ध हैं। ये टिकट तिरुमला बस डिपो को जा रहे हैं। मंत्री ने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों और संस्था के खिलाफ कार्रवाई के लिए कदम उठाये जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

मंत्री श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि प्रदेश में कुछ भी होता है तो उसका ठिकरा सरकार और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर फोडने का प्रयास किया जा रहा है। एपी प्रतिपक्ष राजनीतिक षडयंत्र रच रहा है। प्रतिपक्ष परोक्ष रूप से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश कर रहा है।