YSRCP में शामिल हुये TDP ट्रेड यूनियन के नेता, नहीं सुनी जाती थी उनकी समस्या

टीडीपी ट्रेड यूनियन के नेताओं का वाईएसआरसीपी में शामिल होने पर पार्टी अंगवस्त्र ओढाकर स्वागत करते ट्रेड यूनियन प्रदेश अध्यक्ष गौतम रेड्डी - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : टीडीपी ट्रेड यूनियन के नेता वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुये। वाईएसआर कांग्रेस ट्रेड यूनियन प्रदेश अध्यक्ष गौतम रेड्डी ने पार्टी का अंगवस्त्र ओढाकर नेताओं का स्वागत किया। इसके अलावा राज्य स्तर पर 13 जिले के 10 हजार सदस्य टीडीपी मेडिकल विंग के ट्रेड यूनियन नेता भी पार्टी में शामिल हुये।

तेलुगुनाडू ट्रेड यूनियन के नेता वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता मूर्ति ने कहा कि पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश में ट्रेड यूनियन के सदस्यों की समस्याओं की ओर नजरअंदाज किया। समस्या की जानकारी देने के लिए कार्यालय जाने पर ट्रेड यूनियन के नेताओं को समय नहीं दिया। उन्होंने कहा कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने ट्रेड यूनियन के नेताओं को प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान उनकी समस्याओं की समाधान करने का आश्वासन दिया था।

इसे भी पढ़ें :

मंत्री गौतम रेड्डी ने कहा- शीघ्र ही घोषित होगी नई उद्योग पॉलिसी

मूर्ति ने कहा कि सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर हमारा भरोसा है। वह अपने बात से मुकरेंगे नहीं। उन्होंने हमें भरोसा दिया है। मुख्यमंत्री जन कल्याण और प्रदेश विकास को प्राथमिकता दे रहे हैं। वह जरूर विकास और कल्याण की गति तेज करेंगे।

Advertisement
Back to Top