कड़पा : टीडीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पसुपुलेटी ब्रह्मय्या का निधन हो गया है। बुधवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती किया जा रहा था, इस बीच उन्होंने आखिरी सांस ली। उनके निधन से परिवार के सदस्य और रिश्तेदारों में शोक की लहर दौड गई। कई राजनीतिक दल के नेताओं ने उनके निधन प्रति शोक व्यक्त किया।

आपको बता दें कि बीते फरवरी में भी उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। तब उन्हें विजयवाड़ा के अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालही में उनपर राजनीतिक दबाव बढ़ा था। हाल ही में संपन्न हुये विधानसभा चुनाव में टीडीपी के टिकट पर राजमपेट विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन उन्हें अवसर नहीं मिला।

इसे भी पढ़ें :

तेलुगु फिल्म गीतकार शिव गणेश का निधन, इन प्रसिद्ध फिल्मों के लिए लिखे थे गीत

तत्काल में मीडिया में उनका बयान आया था कि पार्टी के लिए काम दिनरात मेहनत करनेवालों को छोड़ अन्य राजनीतिक दलों से टीडीपी में शामिल होनेवालों को टिकट दिये गये। विधानसभा चुनाव में राजमपेट निर्वाचन क्षेत्र से टीडीपी के टिकट पर बत्याला चंगलरायडु ने चुनाव लडा और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। वाईएसआर कड़पा जिले में सभी निर्वाचन क्षेत्रों में वाईएसआरसीपी के उम्मीदवारों ने जीत का परचम लहराया।