विदेशी दौरा समाप्त करके लौट आये वाईएस जगन, गन्नवरम में भव्य स्वागत

पैदल मार्ग से कार में जाते हुए मुख्यमंत्री वाईएस जगन - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्‍डी विदेशी दौरा समाप्त करके सोमवार को प्रदेश लौट आये हैं। इसी क्रम में हैदराबाद से गन्नवरम एयरपोर्ट पहुंचे। इस अवसर पर पार्टी के नेता, अधिकारी और कार्यकर्ताओं ने वाईएस जगन का भव्य स्वागत किया।

गन्नवरम से सड़क मार्ग से ताडेपल्ली के लिए रवाना हुए है। गौरतलब है कि वाईएस जगन का यह विदेश दौरा निजी था। इस दौरे का खर्च भी स्वयं वहन करने की मुख्यमंत्री ने पहले ही घोषणा कर चुके थे। इस दौरे के दौरान दोनों तेलुगु राज्यों के लोगों से वाईएस जगन मिले हैं। आपको बता दें कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी परिजनों के साथ गत एक अगस्त को इस्रायल गये थे।

यह भी पढ़ें:

ऊफान पर गोदावरी, बाढ़ से निपटने के लिए CM जगन ने दिये ये आदेश

इजरायल में YS जगन से मिले तेलंगाना के लोग, इस तरह जताई अपनी भावना

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी इजरायल की राजधानी जेरूसलेम में एनआरआई असोसिएशन के नेताओं ने शनिवार को वाईएस जगन से मुलाकात की थी। इजरायल में बसे तेलंगाना के लोगों ने अपने प्रिय नेता से मिलकर प्रसन्नता व्यक्त की है।

निजामाबाद जिले के आरमूर मंडल क्षेत्र के अंकापुर गांव निवासी गंगाधर ने वाईएस जगन को बताया कि वह दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी का प्रशंसक है। इसके चलते उसने बेटे का नाम वाईएसआर रखा है।

साथ ही यह भी बताया कि रोजगार की तलाश में भले ही हम यहां पर आये हैं। मगर हर साल दिवंगत वाईएसआर की जयंती और पुण्यतिथि मनाते हैं। वाईएस जगन मोहन रेड्डी से मिलने वालों में अंकापुर तिरुपति गौड़, प्रशांत, कलिकोट चरण गौड़ और अन्य शामिल है।

Advertisement
Back to Top