AP विधानसभा में ब्याज मुक्त ऋण योजना पर बहस के दौरान विपक्ष का हंगामा 

बिना ब्याज योजना पर चर्चा में भाग लेते हुए मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश विधानसभा सत्र दूसरे दिन शुरू हुआ। इस अवसर पर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि उनकी सरकार ब्याज मुक्त ऋण योजना (सुन्ना वड्डी पथकम) पर चर्चा के लिये तैयार है। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष तिम्मनेनी सीताराम से आग्रह किया कि इस विषय पर चर्चा की अमुमति दें। मुख्यमंत्री के आग्रह के अनुसार विधानसभा अध्यक्ष ने चर्चा करने की अनुमति दी।

आपको बता दें कि ब्याज मुक्त ऋण योजना पर टीडीपी ने कल मुख्यमंत्री के खिलाफ सभा के अधिकार का उल्लंघन का नोटिस दिया था। इसके जवाब में मंत्री बोत्सा सत्यनारायण और बुग्गन राजेंद्रनाथ रेड्‍डी ने भी बिना ब्याज योजना पर दिये गये बयान पर कायम है।

मुख्यमंत्री ने विधानसभा में कहा कि ब्याज मुक्त ऋण योजना का जवाब देने की बजाय सदन को गुमराह किया जा रहा है। टीडीपी की ब्याज मुक्त ऋण योजना को लेकर हमारे पास पक्के सबूत मौजूद हैं। फिर भी ब्याज मुक्त ऋण योजना को लेकर टीडीपी जो कहती है उसे कहने दीजिये। इसके बाद ब्याज मुक्त ऋण योजना पर जवाब देने के लिए हम तैयार है। इस विषय पर गहमा गहम बहसा जारी है।

नेता प्रतिपक्ष नारा चंद्रबाबू नायडू के भाषण के बाद जब मुख्यमंत्री कुछ बोलने की कोशिश कर रहे थे कि विपक्ष के सदस्य शोर-शराबा करना शुरू कर दिया और बार-बार मुख्यमंत्री को उनके विचार रखने से रोकते रहे। इसी बात को लेकर दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच जमकर नारेबाजी हुई।

इसे भी पढ़ें :

वाईएस जगन का बड़ा फैसला,पिछले पांच सालों में आत्महत्या कर चुके किसानों को मिलेगा मुआवजा

जगन मोहन सरकार का पहला वार्षिक बजट आज, कृषि क्षेत्र पर अधिक फोकस का अनुमान

Advertisement
Back to Top