आंध्र प्रदेश में TDP को एक और झटका, MLC सतीश ने दिया इस्तीफा 

MLC सतीश प्रभाकर  - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है।पार्टी के सत्ता से बेदखल होने के बाद पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और चार राज्यसभा सदस्य टीडीपी छोड़ चुके हैं।

आज एक और वरिष्ठ नेता व एमएलसी अन्नम सतीष प्रभाकर ने एमएलसी और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने विधान परिषद के सचिव को पत्र के रूप में अपना इस्तीफा सौंपा। गुंटूर जिले में वरिष्ठ नेता रहे सतीष का पार्टी से इस्तीफा जिले की राजनीति में चर्चा का मुद्द बन गया है। 2014 के विधानसभा चुनाव में बापट्ला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले सतीश वाईएसआरसीपी के उम्मीदवार कोना रघुपति के हाथों हर गए थे।

इसे भी पढ़ें :

टीडीपी को लग सकता है एक और झटका, वरिष्ठ नेता ने किया पार्टी छोड़ने का एलान

पिछले दो दिन के भीतर गुंटूर जिले के एक और नेता के पार्टी छोड़ने से टीडीपी कार्यकर्ताओं में एक तरह की खलबली मची हुई है। आपको बता दें कि टीडीपी के वरिष्ठ नेता चंदु सांबशिव राव ने मंगलवार को पार्टी के सभी पदों व सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और उनके जल्द ही भाजपा में शामिल होने की संभावना है। आम चुनाव में पार्टी की करारी हार और पार्टी प्रमुख नारा चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व क्षमता पर संदेह होने से लोग पार्टी छोड़ रहे हैं।

Advertisement
Back to Top