विजयवाड़ा : मंगलगिरी से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक आल्ल रामकृष्णारेड्डी ने सोमवार को राज्य के डीजीपी गौतम सवांग से मुलाकात की।

उन्होंने टीडीपी पर किराए के गुंडों से वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं पर हमले करवाने का आरोप लगाया और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की अपील करते हुए डीजीपी को ज्ञापन सौंपा।

इसके बाद विधायक आरके ने कहा कि...टीडीपीएक साजिश के तहत हमले करवा रही है और फिर सारा दोष वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं पर मढ़ने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि टीडीपी हाल के चुनाव में हुई हार को पचा नहीं कर पा रही है और उसी का बदला लेने के उद्देश्य से इस तरह के हथकंडे अपना रही है।

इसे भी पढ़ें :

टीडीपी से नेताओं का पलायन जारी, पश्चिम गोदावरी के कई नेता YSRCP में शामिल

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री और गृहमंत्री पर झूठे आरोप लगाते हुए बेबुनियाद पोस्ट कर रही है और अब किसी तरह स्थानी निकाय चुनाव जीतकर अपना अस्थित्व बचाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि टीडीपी और उसके नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की अपील करते हुए पुलिस महानिदेशक को ज्ञापन सौंपा गया है।चंद्रबाबू और उनके बेटे लोकेश को हार की वजह जानने के लिए आत्ममंथन करना चाहिए न कि दूसरों पर बेबुनियाद लांछन लगाने का प्रयास करना चाहिए।