विजयवाड़ा : टीडीपी के अध्यक्ष नारा चंद्रबाबू नायडू के पुत्र, पूर्व मंत्री नारा लोकेश को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के संसदीय दल के नेता विजयसाई रेड्डी ने ट्विटर पर आड़े हाथों लिया है।

पोलावरम परियोजना के लिए केंद्र द्वारा फंडिंग तब हुई जब मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने खुद प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर इस बारे में बात की।

इसी के मद्देनजर केंद्र ने 55,548 करोड़ रुपये पोलावरम को देने के लिए ग्रीन सिग्नल दिया। अब जबकि फंड की बात हो गई है तो नारा लोकेश इसके श्रेय अपने पिता चंद्रबाबू नायडू को दे रहे हैं कि उनकी मेहनत से ही यह फंडिंग हुई है।

इन लोगों ने जो परियोजना के नाम पर पैसा लेकर अनाप-शनाप खर्च किया है, उसका हिसाब न बताकर अब जो काम हो रहा है उसका श्रेय भी लेने जा रहे हैं।

प्रजावेदिका को तोड़ने की बात पर टीडीपी नेता यनमल रामकृष्णुडु की बात का जवाब देते हुए विजयसाई रेड्डी ने कहा कि, " रिवर कंजर्वेशन एक्ट को एक बार यनमाल को पढ़ना चाहिए। कौन तुगलक है आपको पता चल जाएगा। " कहकर अपना गुस्सा जाहिर किया।

नदी के किनारे कब्जा करके निर्मित भवनों को गिराने की डिमांड करने की जगह ये उसे रोकने की बात कर रहे हैं जो हास्यास्पद नहीं तो और क्या है।

प्रकृति को बचाने के लिए ही जनता ने टीडीपी को पूरी तरह से हटा दिया है।