पश्चिम गोदावरी : पर्यटकमंत्री अवंति श्रीनिवास ने कहा कि दोनों सदनों को राज्यपाल नरसिम्हन का संबोधन अद्भुत तरीके से संपन्न हुआ। पादयात्रा में वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने जो वादे किये अब वे लागू होने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

सरकार कैसी होनी चाहिए और कैसे जनता के हित में काम करनी चाहिए, ये हम करके दिखाएंगे और इस तरफ काम शुरू भी हो गया है। ईमानदारी, विश्वसनीयता, पारदर्शिता को ध्यान में रखकर ही हमारी सरकार कार्य करेगी।

हनुमान जंक्शन, अभयांजनेय स्वामी, राटम्मा माता के मंदिरों के मंत्री ने दर्शन किये। उनके साथ देंदेलुरु कोठारु अब्बय्या चौधरी, गोपालपुरम के विधायक तलारी वेंकटराव भी थे।

इसे भी पढ़ें :

गंटा श्रीनिवास है धोखेबाज, विशेष दर्जा न मिलने के लिए यह भी जिम्मेदार: अवंती

मंत्री ने मीडिया से कहा कि," पोलवरम प्रॉजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा और इससे पर्यटन बढ़ेगा। चंद्रबाबू का व्यवहार अभी तक बदला नहीं है।

तटीय प्रांतों को और द्वारका तिरुमल के क्षेत्र को पर्यटन के रूप में बढ़ाएंगे। धार्मिक तीर्थ स्थलों की अभिवृद्धि पर भी ध्यान दिया जाएगा।

अन्य राज्यों की तरह ही विजयवाडा, विशाख, तिरुपति में भी विदेशी पर्यटक आए इसके लिए वीसा की सुविधा मुहैया करायी जाएगी। काल्लेरु में विदेशी पर्यटक आए और उन्हें हर तरह की सुविधा मिले इस पर ध्यान देंगे।"