रेबल स्टार कृष्णम राजू भी बने फैन, कहा- राजनीति के रीयल हीरो हैं जगन मोहन रेड्डी

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा रेबल स्टार कृष्णम राजू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा रेबल स्टार कृष्णम राजू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की सामाजिक समीकरण प्रणाली की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि जगन मोहन रेड्डी ने सामाजिक न्याय के क्षेत्र एक बड़ा कदम रखा है। इस क्षेत्र में क्रांति होने जा रही है। उनके नेतृत्व में प्रदेश का विकास संभव है। उन्होंने एससी, एसटी, आर्थिक पिछड़ों और अल्पसंख्यक वर्गों को तवज्जो दी है। सभी वर्गों के साथ न्याय करने की मंशा रखते हुये उन्होंने राज्य के भविष्य की ओर कदम उठाया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री कृष्णम राजू ने कहा कि आंध्र प्रदेश मंत्रिमंडल में पांच उप-मुख्यमंत्रियों एससी, एसटी, बीसी, अल्पसंख्यक और कापु को शामिल किया है। कोई भी नहीं सोच सकता, इस तरह का निर्णय उन्होंने लिया है। भविष्य में यह अन्य के लिए एक आदर्श बनेगा।

भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्णराजू ने कहा कि मंत्रिमंडल में बीसी को स्पीकर पद और ब्राह्मणों को डेप्यूटी स्पीकर के पद पर विराजमान किया है। यह एक आदर्श निर्णय है।

इसे भी भी पढ़ें :

डॉ. वाईएसआर के मंत्रीमंडल में काम कर चुके हैं ये 6 मंत्री, दोबारा ली शपथ

रेबल स्टार कृष्णम राजू ने कहा, "आप राजनीतिक क्षेत्र में सही मायने में हीरो हैं। आप और आपका मंत्रिमंडल लोगों की आकांक्षा के मुताबिक सामाजिक सेवा की कसौटी पर खरे उतरेंगे। प्रदेश विकास के क्षेत्र में आपका नाम स्वर्णाक्षरों से लिखा जायेगा, ऐसा मेरा विश्वास है। आंध्र प्रदेश के सचिवालय में मुख्यमंत्री बनने पर पहली बार कदम रखने पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।"

Advertisement
Back to Top