वाईवी सुब्बा रेड्डी को जल्द ही मिलेगा बड़ा इनाम, इस पद पर होने जा रही है तैनाती

वाईवी सुब्बा रेड्डी (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और लोकसभा के पूर्व सांसद वाईवी सुब्बा रेड्डी तिरुमला तिरुपति देवस्थानम के चेयरमैन नियुक्त किये जाने की संभावना है। विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रदेश सरकार ने इस बारे में फैसला लिया है।

सूत्रों ने यह भी बताया है कि शीघ्र ही वाईवी सुब्बा रेड्डी को टीटीडी के चेयरमैन पद पर नियुक्ति किये जाने के आदेश जारी किये जाएंगे।

आपको बता दें कि वाईवी सुब्बा रेड्डी पिछले लोकसभा चुनाव में ओंगोल निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था। विशेष दर्जा के लिए चलाये गये आंदोलन में सुब्बारेड्डी प्रमुखता से भाग लिया था। इसी क्रम में पार्टी के आदेशानुसार अन्य सांसदों के साथ वाईवी सुब्बा रेड्डी ने भी तब पद से इस्तीफा दिया था।

साल 2019 में लोकसभा चुनाव में पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी के आदेश के चलते सुब्बा रेड्डी ने ओंगोल निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव नहीं लड़ा। मगर पार्टी के उम्मीदवार की जीत के लिए निष्ठापूर्वक अपना कर्तव्य निभाया। वाईवी सुब्बा रेड्डी की पार्टी में एक अच्छे नेता के रूप में पहचान है। इसी चलते मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने वाईवी सुब्बारेड्डी को टीटीडी के चेयरमैन पद पर नियुक्त करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में 9 जिलाधिकारियों समेत दर्जनों IAS अधिकारियों के तबादले

आंध्र प्रदेश में 23 IPS अधिकारियों के तबादले

Advertisement
Back to Top