दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की तस्वीर अब कुछ ही घंटो में साफ होने वाली है और इस तस्वीर को बिल्कुल साफ करने के लिए साक्षी समाचार आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। जी हां आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के साथ-साथ देशभर के चुनावी नतीजों की पल-पल अपडेट के लिए साक्षी समाचार (Hindi.Sakshi.com) पर क्लिक करें।

साक्षी समाचार देश की सभी सीटों के नतीजों की पल-पल की खबर सबसे पहले और सबसे तेज आपतक पहुंचायेगा। मतगणना के साथ ही ईवीएम में कैद सभी राजनीतिक पार्टियों के भविष्य का फैसला कल 23 मई को हो जाएगा और इसी के साथ यह भी तय हो जायेगा कि 2019 के महारण का विजेता कौन है।

हम आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा और विधानसभा की 175 सीटों पर चुनाव हुए हैं। हम इनके साथ आपको देश भर की तमाम सीटों के बारे में अपडेट करते रहेंगे।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मतगणना सुबह 8 बजे शुरू होगी । केवल वैध पासधारक ही मतदान केन्द्रों में प्रवेश कर सकेंगे । सूत्रों ने बताया कि लगभग दर्जन भर संवेदनशील जिलों में अतिरिक्त एहतियात बरती जा रही है और निषेधाज्ञा लागू की गयी है । चुनाव आयोग ने विजय जुलूस पर प्रतिबंध लगा रखा है ।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि मतगणना के मद्देनजर राज्य भर में बड़ी तादाद में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गयी है । MHA के द्वारा भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने के लिए निर्देश दिए गए हैं।