अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता सी रामचंद्रय्या ने कहा कि एग्जिट पोल के नतीजों को मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू हजम नहीं कर पा रहे हैं। अब कुछ ही घंटों में आने वाले चुनाव परिणामों के चलते चंद्रबाबू अपनी हार को ईवीएम पर थोपने की कोशिश कर रहे हैं।

रामचंद्रय्या ने मंगलवार को मीडिया से यह बात कही। उन्होंने आगे कहा कि चंद्रबाबू नायुडू संविधान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। लोकतंत्र की गरिमा को मिट्टी में मिलाया और पंचायतराज व्यवस्था को तहस नहस कर दिया है। प्रवक्ता ने सवाल किया कि पांच साल के शासनकाल में चंद्रबाबू नायुडू ने लोकतंत्र की रक्षा के लिए क्या किया है?

राष्ट्रीय नेताओं के बिना बुलाये ही बाजू के राज्यों में जाकर चंद्रबाबू नायुडू प्रदेश की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है। एग्जिट पोल के नतीजे चंद्रबाबू के खिलाफ आने के बाद ही कह रहे है कि इस पर भरोसा नहीं है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी चंद्रबाबू द्वारा विरोध करना शर्म की बात है।

यह भी पढ़ें :

चंद्रगिरी निर्वाचन क्षेत्र में पांच रिपोलिंग केंद्रों के लिए जिम्मेदार अधिकारी निलंबित

विजय साई रेड्डी ने बताया, दिल्ली में चंद्रबाबू को क्यों कहा जाता है ‘फेविकोल बाबा’

रामचंद्रय्या ने कहा कि विपक्षी दलों की बैठक को चंद्रबाबू ने पूरी तरह से नजर अंदाज कर दिया है। अब चंद्रबाबू नायुडू की देश में कहीं पर भी इज्जत नहीं है। वे चाहे कितना भी घूमे-फिरे कोई लाभ मिलने वाला नहीं है। चंद्रबाबू ने अपनी गरिमा को खुद ब खुद कम कर लिया है। अब बेमतल के ईवीएम पर आरोप लगा रहे हैं।