अमरावती : आंध्र प्रदेश के चंद्रगिरी निर्वाचन क्षेत्र के सात मतदान केंद्रों में शांतिपूर्वक मतदान संपन्न हुआ है। रिपोलिंग के दौरान पुलिस ने कड़े बंदोबस्त किये थे।

आज पुलिवर्तिवारीपल्ली, कालेपल्ली, वेंकटरामापुरम, कोत्ताकंड्रीगा, कम्मपल्ली एनआर कम्मपल्ली और कुप्पमबदुर हुए रिपोलिंग में 89.29 फीसदी मतदान हुआ है। गत 11 अप्रैल हुए चुनाव से इस बार कम चुनाव हुआ है। तब 90.42 फीसदी चुनाव हुआ था। आगामी 23 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे।

आपको बता दें कि चित्तूर जिले के चंद्रगिरी में पिछले 11 अप्रैल को हुए चुनाव के दौरान एनआर कम्मपल्ली, कम्मपल्ली, वेंकटरामापुरम, कोत्ताकंड्रिगा, पुलिवर्तिवारीपल्ली में टीडीपी नेताओं ने बड़े पैमाने पर रिगिंग को अंजाम दिया था। इसपर स्थानीय वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चेविरेड्डी भास्कर रेड्डी ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी। चुनाव आयोग ने मतदान केंद्र में लगे सीसी टीवी फूटेजों की जांच के बाद वहां रिपोलिंग कराने का आदेश दिया था।

एग्जिट पोल में 2019 के रण में TDP से YSRCP आगे, लोकसभा और विधानसभा में बजेगा डंका

दूसरी तरफ, टीडीपी नेता कालेपल्ली और कुप्पम बादुरु मतदान केंद्रों में भी रिपोलिंग करवाने की जिद्द पर अड़ गए। इसी के तहत जिलाधीश प्रद्यू्म्न ने इन दोनों जगहों पर पुनर्मतदान कराने की चुनाव आयोग से सिफारिश की थी। इससे चुनाव आयोग ने कालेपल्ली और कुप्पम बादुरु गांव में भी फिर से चुनाव कराने का आदेश जारी किया। उसी आदेश के तहत चंद्रगिरी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र की परिधि में कुल सात मतदान केंद्रों पर आज रिपोलिंग हुई है।