नई दिल्ली : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल शनिवार को सीईसी के भेंट की। इस भेंट के दौरान नेताओं ने सीईसी को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में आंध्र प्रदेश मतगणना को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए आवश्यक कदम उठाने का आग्रह किया है।

इसके बाद सांसद विजय साई रेड्डी ने मीडिया से बताया कि मतगणना को शांतिपूर्वक माहौल में करने के साथ चंद्रगिरी निर्वाचन क्षेत्र के रिपोलिंग सुचारू रूप से कराने का सीईसी से आग्रह किया है।

उन्होंने आगे बताया कि चंद्रगिरी निर्वाचन क्षेत्र में चंद्रबाबू नायुडू द्वारा किये जा रहे अन्याय को सीईसी के नजर में ले गये है। मुख्यमंत्री के पेशी में काम करने वाले अधिकारी को चंद्रबाबू ने कलेक्टर नियुक्त किया। कलेक्टर के बल अन्याय करने तुले है।

यह भी पढ़ें :

दिल्ली में चुनाव आयोग ने चंद्रबाबू को वीडियो दिखाकर बंद कर दी बोलती, चुपचाप लौटे घर

TV9 के पूर्व सीईओ रवि प्रकाश के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, एयरपोर्ट पर अलर्ट

विजय साई रेड्डी ने बताया कि गत 11 अप्रैल के चुनाव के यानी 12 अप्रैल हमारे विधायक उम्मीदवार चेविरेड्डी भास्कर रेड्डी सात पोलिंग बूथों के खिलाफ शिकायत की थी। जिलाधीश के साथ टीडीपी नेताओं के मिलीभगत करके दलितों को चुनाव में भाग लेने से रोका गया।

इसके बाद टीडीपी के नेताओं ने साइकिल चिह्न पर बटन दबाकर वोट डाल लिये। इस प्रकार के अनेक घटनाओं के सबूत भी सीईसी को दिये है।