अमरावती : पूर्व सांसद लगडपाटी राजगोपाल ने चंद्रगिरी निर्वाचन क्षेत्र के रिपोलिंग से पहले एक बार फिर नये नाटक पर से पर्दा उठाया है। चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते हुए तेलुगु देशम पार्टी को लाभ पहुंचाने की कोशिश की है। आंध्र प्रदेश के चुनावी नतीजे तेलुगु देशम पार्टी के अनुकूल आने की संभावनाएं व्यक्त की है।

अमेरिका से आते ही लगपाटी ने मीडिया से रूबरू होने के पीछे के दुरुद्देश्य को राजनीतिक विश्लेषक पहले ही जान चुके थे। पूर्व सांसद क्या बात करेंगे यह भी पहचान गये थे। जो विश्लेषकों ने सोचा था, लगडपाटी ने वही किया।

लगडपाटी के आंधे घंटे तक चले प्रेस कांफ्रेंस में केवल तेलुगु देशम पार्टी के गुण गाते रहे। लगडपाटी का प्रेस कांफ्रेंस केवल रिपोलिंग टीडीपी को लाभ पहुंचाने के लिए आयोजित किया गया था। विश्लेषकों का यह भी आरोप है कि लगडपाटी के प्रेस कांफ्रेंस के पीछे टीडीपी नेताओं का हाथ है।

लगडपाटी ने एपी में साइकिल और तेलंगाना में टीआरको सबसे अधिक सीटे मिलने की भविष्यवाणी की है। साथ ही पूरे सर्वे का खुलासा रविवार को शाम 6 बजे तिरुपति में करने की घोषणा की है। जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण विधानसभा में कदम रखने की भी भविष्यवाणी की है।

यह भी पढ़ें :

दिल्ली में चुनाव आयोग ने चंद्रबाबू को वीडियो दिखाकर बंद कर दी बोलती, चुपचाप लौटे घर

YSRCP प्रतिनिधि मंडल ने सीईसी से की मुलाकात, मतगणना को लेकर कही यह बात

गौरतलब है कि पिछले साल तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान लगडपाटी का सर्वे फेल हुआ था। तब उनकी कड़ी आलोचना हुई थी। उस समय लगडपाटी ने कहा था कि टीआरएस बुरी तरह से हार जाएगी और टीडीपी की गठबंधन वाली कांग्रेस सत्ता में आएगी। मगर सब कुछ उल्टा हो गया। इसके चलते लोगों में लगडपाटी के सर्वे पर से विश्वास उठ गया।

आज फिर मीडिया के सामने आकर लगडपाटी ने टीडीपी के गुण गाये हैं, जबकि अनेक सर्वे वाईएसआर कांग्रेस पार्टी सबसे अधिक सीटों पर जीत दर्ज करने और वाईएस जगन मोहन रेड्डी के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की है।

आपको बता दें कि प्रेस कांफ्रेंस से पहले लगडपाटी ने टीडीपी के एमएलसी बुद्धा वेंकन्ना से मुलाकात की। तब ही राजनीतिक विश्लेषकों ने अनुमान लगाया कि लगडपाटी मीडिया से टीडीपी के समर्थन में ही बोलेंगे। विश्लेषकों का अनुमान सही निकला। लगडपाटी प्रेस कांफ्रेंस केवल कल की रिपोलिंग को प्रभावित करने के लिए थी।