अमरावती : रवि प्रकाश की धोखाधड़ी की कड़ी और ऑपरेशन गरुडा शिवाजी का मामला गरमा रहा है। इस पर YSR कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद विजयसाई रेड्डी ने टीवी 9 के पूर्व सीईओ रवि प्रकाश व अभिनेता शिवाजी पर व्यंग करते हुए कहा कि आपको कुछ नहीं कहेंगे। आप से केवल आदर्श समाज के लिए धोखाधड़ी कैसी की जाती है, इसके बारे में ही पूछेंगे। शिवाजी के लिए पुलिस थाने में सफेद बोर्ड लगा हुआ है और मार्कर पेन भी तैयार है। धोखाधड़ी के बारे में कहेंगे तो काफी होगा। इस तरह का सैरा पंच हैश टैग उन्होंने अपने ट्वीट पर पोस्ट किया है। उनका जाति से कोई लेना-देना नहीं, उन्हें किसी धर्म से संबंध नहीं, कहते हुए चंद्रबाबू नायडू के सामाजिक व्यवहार को लेकर विजयसाई रेड्डी सैरा पंच दिया है।

विजयसाई रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू जहां एक ओर चुनाव 2019 को लेकर 4 प्रकार का सर्वेक्षण कराने की बात कहते वहीं दूसरी ओर एग्जिट पोल पर विश्वास नहीं करने की बात पर जोर देते हैं। उनके इस रवैये से ऐसा लगता है कि चुनाव परिणामों को भांपते हुए हारने के डरने से चंद्रबाबू इस तरह के बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को मालूम है कि किसके द्वारा किये गये सर्वेक्षण को मानना चाहिए और वास्तव के लिए किस मीडिया पर भरोसा करना चाहिए, यह बखूबी जानते हैं।

इसे भी पढ़ें :

रवि प्रकाश और शिवाजी की साजिश का पर्दाफाश, बीती तारीख में खरीदे थे नये शेयर

YSR कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि सप्ताहांत तक चंद्रबाबू माजी मुख्यमंत्री का चोला पहनेंगे। उन्होंने राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन से अनुरोध किया कि हर एक जिले में टास्क फोर्स बनाकर माफियों की नकेल कसें। उन्होंने सवाल किया कि कौन सी सलाह और किस तरह की सहायता के लिए रामोजी राव से चंद्रबाबू ने मुलाकात की है?