अमरावती : YSR कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष उम्मा रेड्डी वेंकटेश्वरुलू ने कहा कि टीडीपी नेता हार की आंधी को भांप रहे हैं। हार के डर से ईवीएम और वीवीपैट में गड़बड़ी का टीडीपी नेता आरोप लगा रहे हैं।

विजयवाड़ा में YSR कांग्रेस पार्टी के मतगणना एजेंटों व प्रत्याशियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण शिविर के दौरान उन्होंने कहा कि चित्तूर जिले के चंद्रगिरी निर्वाचन क्षेत्र के 5 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान का निर्णय केंद्रीय आयोग ने लिया है और इस निर्णय के प्रति टीडीपी नेता व कार्यकर्ता खफा हैं। उन्होंने दबंगई करते हुए कल, गुरुवार की शाम विधायक चेवि रेड्डी भास्कर रेड्डी को टीडीपी नेताओं ने रोकने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि टीडीपी नेता हार के डर से YSR कांग्रेस पार्टी के एजेंटों को रोकने या अडचनें पैदा करने का प्रयास करते हैं तो पार्टी उनके खिलाफ शिकायत कर कानूनन कार्रवाई करेगी।

इसे भी पढ़ें :

चंद्रगिरी निर्वाचन क्षेत्र में टीडीपी की दबंगई, दलितों पर किया हमला

एलवी सुब्रह्मण्यम का खुलासा, चंद्रगिरी निर्वाचन क्षेत्र के 7 ग्रामों दलितों ने नहीं किया मतदान

उम्मा रेड्डी ने कहा कि मतगणना के दिन दिल्ली में सोनिया गांधी बैठक आयोजन कर YSR कांग्रेस पार्टी को आमंत्रित करती है तो पार्टी इस बैठक में शामिल नहीं होगी। गठबंधन को लेकर अभी तक उन्हें किसी पार्टी ने आमंत्रित नहीं किया है। यदि आमंत्रित किया जाता है तो भी पार्टी आमंत्रण स्वीकार नहीं करेगी।