हैदराबाद/बेंगलुरु : आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी मुख्यमंत्री बनेंगे और केंद्र में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री होंगे। ओसी कल्याण संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी करुणाकर रेड्डी ने शुक्रवार को बेंगलुरू में मीडिया के सामने यह भविष्यवाणी की है।

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव में हार के डर से चंद्रबाबू नायुडू निर्वाचन अधिकारी और आईएएस अधिकारियों के खिलाफ गलत आरोप लगा रहे हैं। वाईएसआरसीपी की विजय सुनिश्चित हो जाने के चलते चंद्रबाबू नायुडू अब ईवीएम पर आरोप लगाते हुए गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

करुणाकर रेड्डी ने कहा कि चुनाव के नतीजे के बाद कोई भी एक राष्ट्रीय पास में नहीं भटकने देंगे इसी डर चंद्रबाबू नायुडू अभी से ईवीएम को लेकर हो हल्ला मचा रहे हैं। ऐसा करके चंद्रबाबू आंध्र प्रदेश की प्रतिष्ठा को भंग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि धन, सत्ता का दुरुपयोग और हत्या राजनीति करके सत्ता में आने की कोशिश करने वाले चंद्रबाबू को सबक सिखाया है। फिर भी बाबू सत्ता में आने के बयान देते जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इन पांच सालों के चंद्रबाबू के भ्रष्टाचार के धन से पोलावरम जैसे पांच परियोजनाओं का निर्माण किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें :

चंद्रबाबू ने चुनाव आयोग पर लगाया सवालिया निशान, बोले-हो रहा पक्षपात

रवि प्रकाश ने धोखाधड़ी में आगे रहनेवाले नाइजेरियन को भी पछाड़ दिया- विजयसाई रेड्डी

ओसी कल्याण संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सवर्णों को दस फीसदी शिक्षा और नौकरियों में आरक्षण देने के कारण केंद्र में नरेंद्र मोदी एक फिर प्रधानमंत्री बनने की संभावना है। सवर्णों के अलावा अन्य लोग भी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप मे देखना चाह रहे हैं।

उन्होंने बताया कि सवर्णों के आरक्षण के लिए संघर्ष करने वाले संगठनों के साथ पिछले दस दिनों से उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, बिहार और अन्य राज्यों में मोदी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया है।