हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू अपने नित नए बयानों से लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। वाईएसआरसीपी के महासचिव सज्जला रामकृष्णा रेड्डी ने यहां पार्टी केंद्रीय कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चंद्रबाबू नायडू आखिरी सांसें गिन रही टीडीपी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

चंद्रबाबू के सत्ता में लौटने का जमकर प्रचार करने का हवाला देते हुए लेकिन ये बताने को तैयार नहीं हैं कि टीडीपी को कितनी सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू को चुनाव नतीजों के बाद अपने इस बयानबाजी के लिए लोगों से माफी मांगनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि सर्वे अपने अनुकूल बताते हुए प्रचार कर रहे हैं, लेकिन सभी सर्वे बता रहे हैं कि इस बार वाईएसआर कांग्रेस की जीत पक्की बता रहे हैं।

सज्जला ने कहा कि चंद्रबाबू के व्यवहार से लोग घृणा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू राष्ट्रीय नेताओं से मिलकर केवल तस्वीरें खिंचवाने तक सीमित रहे, जबकि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आना तय है। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में वाईएस जगन राष्ट्रीय राजनीति में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

इसे भी पढ़ें :

विजयसाई रेड्डी से चंद्रबाबू पूछा, जीतने की संभावना है तो सर्वेक्षण किस लिये?

उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू ने सूखा और पेजयल संकट जैसे मुद्दों पर कभी कैबिनेट बैठक नहीं की है और आज होने वाली कैबिनेट की बैठक भी कोई खास मुद्दे पर नहीं होगी। उन्होंने पूछा कि अगले एक सप्ताह में चुनावी नतीजे आने वाले हैं, ऐसे में कैबिनेट बैठक की क्या जरूरत है? वाईसीपी नेता ने कहा कि आज की कैबिनेट बैठक चंद्रबाबू की आखिरी बैठक है इस महीने की 23 तारीख के बाद भी स्थिति साफ हो जाएगी।