चंद्रबाबू केवल कमिशन मिलने वाले मुद्दों की करते हैं समीक्षा : विजयसाई रेड्डी 

वी. विजयसाई रेड्डी  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि चुनाव आयोग की सख्त पाबंदियों से तिलमिलाए मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू 'फनी' तूफान को लेकर सूचना होने के बावजूद शिमला में आराम फरमा रहे हैं।

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद वी विजयसाई रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू ने यही सोचा होगा कि पोलावरम और सीआरडीए पर समीक्षा करने से कमिशन मिलेगा, लेकिन पेयजल पर समीक्षा करने से क्या मिलेगा। विजयसाई रेड्डी ट्विटर के जरिए टीडीपी के मंत्री के बयान पर जमकर बरसे।

विजयसाई रेड्डी ने ट्वीट में लिखा, चंद्रबाबू द्वारा स्थापित भ्रष्ट्राचार विभाग के मंत्री ने कहा है कि जल्द ही उनका जेल जाना तय है। अगले वर्ष उन्हें, चंद्रबाबू नायडू और लोकेश की मिजाजपुर्सी करने के लिए मुझे जरूर उस जेल जाना पड़ेगा, जहां उन्हें रखा जाएगा।'

इसे भी पढ़ें :

चंद्रबाबू की चुटकी पर विजयसाई रेड्डी का पलटवार

आंध्र प्रदेश को लूट चुके एक मंत्री हाल ही में बरियाट्रिक (मोटापे को कम करने वाला) सर्जरी करवाने के लिए गए हैं। इसिलिए वह ट्वीट में नजर नहीं आ रहे हैं। यदि किसी को मंत्री के बारे में पता है तो बताइए।

चंद्रबाबू का समाचार पत्र में आंध्र प्रदेश में अगले पांच वर्षों में राजस्व घाटा 4.79 लाख होने का दावा किया गया है, परंतु इससे संबंधित अतिरिक्त जानकारी के लिए क्या सामजिक वित्तमंत्री और उनके परिवार से पूछना चाहिए? या फिर नाम मात्र के लिए वित्तमंत्री रहे यनमला रामकृष्णडु से मांगनी चाहिए ?

Advertisement
Back to Top