हार के बहाने ढूंढने में जुटी है येलो मीडिया : विजयसाई रेड्डी

विजयसाई रेड्डी  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद वी. विजयसाई रेड्डी ने कहा कि टीडीपी समर्थित मीडिया हार के बहाने ढूंढने की पुरजोर कोशिश कर रही है। विजयसाई रेड्डी ने बुधवार को ट्विटर के जरिए चंद्रबाबू और उनके साथियों को आड़े हाथों लिया।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की चंद्रबाबू नायडू की एंटेना (मीडिया) को वोटिंग के दिन ही सिग्नल मिले थे कि उन्हें 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी। इसके बावजूद बाबू चुनाव में 130 से 150 सीटें मिलने का झूठे दावे कर रहे हैं। ईवीएम को लेकर अपने आरोपों को हवा नहीं मिलता देख चंद्रबाबू अब वाईएसआर कांग्रेस पार्टी पर हेलीकाप्टरों के जरिए लोगों में रुपये बांटने का नया आरोप लगा रहे हैं।


विजयसाई रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू पड़ोसी राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए भीख मांगकर आमंत्रण पत्र मंगवा रहे हैं और इसके लिए टीडीपी के पूर्व राज्यसभा सदस्य डीएमके, जेडीएस, एनसीपी के नेताओं से फोन पर संपर्क कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि येलो मीडिया चंद्रबाबू की हार के बहाने ढूंढने की पुरजोर कोशिश कर रही है।

इसे भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश: मुख्य सचिव की बैठक को लेकर TDP ने जताई आपत्ति

इसी के तहत वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के वोटरों में रुपये बांटने में सफल होने जैसी खबरें प्रकाशित कर रही है। रुपये बांट नहीं पाने के कारण ही बाबू की हार होने का प्रचार करने की कोशिश हो रही है, लेकिन वास्तव में वोटरों में रुपये बांटने की संस्कृति और परंपरा की शुरूआत ही चंद्रबाबू नायडू कर चुके हैं।

Advertisement
Back to Top