हैदराबाद: YSR कांग्रेस पार्टी के सांसद विजयसाई रेड्डी ने कहा कि जन सेना पार्टी ने आंध्र प्रदेश चुनाव 2019 में 175 सीटों में से केवल 65 सीटों पर चुनाव लड़ा है और जन सेना के नेता लक्ष्मीनारायण का कहना है कि उनकी पार्टी 88 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

उन्होंने सवाल किया कि यह कैसे संभव है, जबकि जन सेना पार्टी ने 65 सीटों पर चुनाव लड़ा तो 88 पर कैसे जीतेगी? उन्होंने कहा कि जन सेना पार्टी इस नेता को इतना भी नहीं मालूम है कि उनकी पार्टी ने कितने सीटों में कितने सीटों पर चुनाव लड़ा है। इनका बयान भी ठीक उसी तरह से हैं, जिस तरह से चंद्रबाबू नायडू बयान देते हैं। उन्होंने अपने संयुक्त निदेशक के पद रहते समय भी इसी तरह का गणित किया होगा। मामले होंगे 65 और बताया 88 होगा।

विजयसाई रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू ने कर्नाटक चुनाव अपनी डींग हांकने की कोशिश की लेकिन चुनाव प्रचार में उनका कोई महत्व नहीं रहा। उन्होंने कहा था कि पर्यावरण संतुलन बिगड़ने से देश में राज्य का विकास प्रभावित हो गया है। उन्होंने कहा कि बीते पांच वर्ष में चंद्रबाबू ने राज्य के संसाधनों का दुरुपयोग किया है।

इसे भी पढ़ें:

YSRCP के सांसद विजयसाई रेड्डी को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

विजय साई रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू ने 50 प्रतिशत वीवीपैट में गणना करने का अनुरोध सुप्रीम कोर्ट से किया, लेकिन कोर्ट विधानसभा सेगमेंट में पांच वीवीपैट की गणना व तुलना करने पर सहमति जताई। इसके बावजूद भी चंद्रबाबू वीवीपैट की फिर से गणना व तुलना करने का अनुरोध किया। इस पर न्यायालय ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया किसी एक व्यक्ति के नहीं बल्कि सभी लोगों के लिए अमल में लाई जाती है।