मंगलगिरी : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलगिरी के लोगों से पार्टी के उम्मीदवार आल्ला रामकृष्णा रेड्डी (RK)को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने मंगलवार को गुंटूर जिले के मंगलगिरी में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आल्ला रामकृष्णा रेड्डी पिछले पांच वर्षों से मंगलगिरी के लोगों के लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मंगलगिरी के वोटरों और उनके परिवारों के विकास व सुरक्षा के लिए आल्ला रामकृष्णा रेड्डी सदैव यहां मौजूद रहेंगे। जगन ने कहा कि इस बार भी अगर RK को यहां से विजयी बनाएंगे, तो राज्य में बनने वाली वाईएसआरसीपी सरकार में उन्हें मंत्री बनाया जाएगा।

चंद्रबाबू सरकार में हुए हर घोटाले और धोखे की तार मंगलगिरी से जुड़े होने का हवाला देते हुए जगन ने कहा कि राज्यभर के लोग चंद्रबाबू को हराने का फैसला कर चुके हैं। उन्होंने वोटरों से चंद्रबाबू के बेटे व मंगलगिरी से टीडीपी उम्मीदवार नारा लोकेश को हराने की अपील की।

इसे भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश: YS जगन मोहन रेड्डी का सीएम बनना तय, एक और सर्वे में खुलासा

चंद्रबाबू और एलो मीडिया द्वारा रची जा रही साजिशों के प्रति सावधान रहने की अपील करते हुए जगन ने कहा कि वाईएसआरसीपी के सत्ता में आते ही नवरत्नालु के माध्यम से सभी के जीवन में नई रोशनी भरी जाएगी।

उन्होंने लोगों से मंगलगिरी विधानसभा सीट से वाईएसआरसीपी के उम्मीदवार आल्ला रामकृष्णा रेड्डी और गुंटूर लोकसभा सीट से उम्मीदवार मादुगुला वेणुगोपाल रेड्डी को भारी बहुमत के साथ विजयी बनाने और सिर्फ फैन चुनाव चिन्ह पर बटन दबाने की अपील की।

उन्होंने लोगों से कहा, 'आपने चंद्रबाबू के पांच साल का शासन देखा है। अगले दो दिन में चुनाव होने जा रहे हैं। इसलिए आप सभी से अपने दिल पर हाथ रखकर सोचने की अपील कर रहा हूं। यहां बगल में RK खड़े हैं। इस लोकल हीरों के बारे में आप सभी जानते हैं। RK अपने खेत में वह खुद बीज बोते हैं और खुद ही उसे पानी भी देते हैं।

इसी जमीन पर बैठकर भोजन भी करते हैं। अपने साथ दस अन्य लोगों को राजन्ना कैंटीन के जरिए भोजन मुहैया कराते हैं। किसानों को परेशानी होने पर उनकी तरफ से कोर्ट भी जाते हैं। RK को खरीदने के लिए चंद्रबाबू नायडू ने काफी कोशिश की, लेकिन वह कभी नहीं बिके। मेरे भाई RK पिछले पांच वर्षों से आपके लिए काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

आज शाम थम जाएगा प्रचार का शोर, YSRCP की इन जिलों में होंगी रैलियां

अब चंद्रबाबू ने मंगलगिरी से अपने बेटे नारा लोकेश को चुनाव मैदान में उतारा है, जो पिछले पांच साल में यहां एक बार भी आया तक नहीं। टीडीपी के शासनकाल में आस-पास के किसानों की सुरक्षा तक नहीं रही। मनमाने ढंग से जमीनें छीनी जा रही हैं। अगर उन्हें रोकना है तो आपको अदालत जाना पड़ रहा है। इसीलिए पूरे राज्य के लोग इस बार चंद्रबाबू को हराने का फैसला कर चुके हैं। अत: मंगलगिरी के लोगों को भी चंद्रबाबू के बेटे को हराने का संकल्प लेना चाहिए।

चंद्रबाबू ने कहा कि मंगलगिरी में हाइलैंड, सिंगापुर घोटाला, रितेश्वरी की मौत, सदावर्ती जमीन घोटाला, तीन सेंटीमीटर बारिश होने पर भीतर 6 सेंटी मीटर पानी जमा होने वाले अस्थाई सचिवालय, विधानसभा, केले के बगीचे जलाए गए।

चंद्रबाबू का अवैध आवास यहीं मंगलगिरी में ही है। यही नहीं, चंद्रबाबू ने सिंगापुर की कंपनियों के साथ गोपनीय समझौते कर राजधानी की जमीनें दान में देकर यहां के किसानों की रोजीरोटी छीनी है। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को चुनाव के दौरान मतदाताओं में पैसा और शराब बांटने वालों के प्रति सावधान रहने की हिदायद दी।