मतदान के पहले TDP को लगा एक और झटका, चिराला का एक और नेता YSRCP में शामिल

टीडीपी से वाईएसआरसीपी में शामिल हुये कोल्ला सुभाष - Sakshi Samachar

प्रकाशम: टीडीपी नेताओं ने चंद्रबाबू नायडू को मतदान से एक दिन पूर्व भी करारा झटका दिया है। टीडीपी में नाराज चल रहे नेताओं ने चंद्रबाबू नायडू को अब तक उनके पतन का रास्ता दिखा दिया। इस क्रम में एलुरू से टीडीपी उम्मीदवार की घोषणा करते ही दग्गुबाटी YSR कांग्रेस पार्टी के खेमे में शामिल हो गये। अब तक निर्वाचन क्षेत्र लगभग 5500 से भी अधिक तेदेपा विधायक, नेता और कार्यकर्ता शामिल हुये हैं। YS जगन मोहन रेड्डी द्वारा पार्टी का घोषणा पत्र जारी करते ही दग्गुबाटी YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर संतोष व्यक्त कर रहे हैं।

कोल्ला सुभाष के अलावा टीडीपी से वाईएसआरसीपी में शामिल हुये नेता व कार्यकर्ता

YSR कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की जीत भांपते हुए टीडीपी के उम्मीदवार बौखला जा रहा है। पूर्व मंत्री दग्गुबाटी वेंकटेश्वर राव का जनाधार दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। स्थानीय विधायक एलुरी सांबाशिव राव ने नाराज चल रहे नेता कोल्ला सुभाष ने उन्हें चकमा दे दिया है। निर्वाचन क्षेत्र के सभी मंडलों में नाराज चल रहे सांबाशिव राव को टिकट देने पर हराने का निर्णय टीडीपी कार्यकर्ताओं ने लिया है।

इसे भी पढ़ें:

आज शाम थम जाएगा प्रचार का शोर, YSRCP की इन जिलों में होंगी रैलियां

उनके समर्थकों ने कहा कि चंद्रबाबू ने बीते पांच वर्ष में किसी भी क्षेत्र का समूचा विकास नहीं किया है। लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध नहीं मिली। समस्याओं को लेकर उन्हें कई बार अवगत कराया गया लेकिन उनके कानों में जूं तक नहीं रेंगी। उन्होंने विश्वास जताया कि YSR कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर निश्चित ही सर्वांगीण विकास होगा। रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे और विकास का ग्राफ तेजी से बढ़ेगा।

Advertisement
Back to Top