श्रीकालाहस्ती: YSR कांग्रेस पार्टी मानद अध्यक्ष YS विजयम्मा ने कहा कि चंद्रबाबू ने मिलावटी घोषणा पत्र से लोगों को एक बार फिर गुमराह कर रहे हैं। लोगों के साथ धोखाधड़ी करने की फिराक में हैं। उन्होंने YSRCP के घोषणा पत्र की कॉपी की है। बीते पांच वर्ष तक चंद्रबाबू ने किसानों या ड्वाक्रा संघों के कल्याण व विकास के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठाये हैं और अब चुनाव के चलते लोगों को भूलभूलैये आश्वासनों से लूभाने का प्रयास कर रहे हैं।

YS विजयम्मा ने कहा कि दिवंगत मुख्यमंत्री YSR के कार्यकाल में सभी वर्ग के लोग सुख-शांति से रह रहे थे। सभी कल्याण व विकास योजनाओं को कारगर रूप से अमले लाया जा रहा था। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू के सत्ता में आने पर योजनाओं को जारी नहीं रखा गया। YSR ने जन कल्याण और प्रदेश विकास को प्राथमिकता दी थी। चंद्रबाबू ने स्वार्थ की राजनीति करते हुये योजनाओं को असफल बनाया।

इसे भी पढ़ें:

चंद्रबाबू ने बीते 40 वर्षों में धांधलियों व भ्रष्टाचार को दिया बढ़ावा: YS शर्मिला

YSR कांग्रेस पार्टी मानद अध्यक्ष ने कहा कि चंद्रबाबू ने अपने कार्यकाल में धांधलियों और भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा दिया है। केंद्र द्वारा जारी निधि का चंद्रबाबू ने दुरुपयोग किया है। चंद्रबाबू की धांधलियों और भ्रष्टाचार के चलते प्रदेश विकास कछुआ गति से चल रहा है। उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि YSRCP के सत्ता में आने पर गाजुला मांड्यम शुगर फैक्ट्री का पुनर्रूद्धार किया जाएगा।