पश्चिम गोदावरी: आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं YSR कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी की बहन YS शर्मिला ने राजोल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के मलिकीपुरम में चुनाव प्रचार सभा के दौरान कहा कि बीते चुनाव में चंद्रबाबू ने 600 से भी अधिक आश्वासन दिये थे, जिसमें से किसी एक आश्वासन को पूरा नहीं करने वाले चंद्रबाबू नायडू ने अपने नये घोषणा पत्र में उन्हीं मुद्दों को फिर से दोहराया है। उस घोषणा पत्र में आधे आश्वासन पुराने घोषणा पत्र और आधे YSRCP के घोषणा पत्र के हैं।

बस यात्रा में YS शर्मिला ने रविवार को मलिकीपुरम में कहा कि बीते 40 वर्षों में चंद्रबाबू ने अपने कार्यकाल में धांधलियों और भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा दिया है। बीते पांच वर्ष में तो चंद्रबाबू के भ्रष्टाचार ने चरम सीमा पर कर ली। पोलावरम परियोजना में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है। इसकी काग ने भी रपट दी है।

इसे भी पढ़ें:

चंद्रबाबू ने जनता को दिये झूठे आश्वासन, एक भी नहीं किये पूरे: YS जगन

YS शर्मिला ने लोगों से दिवंगत मुख्यमंत्री YSR के कार्यकाल में अमल में लाई गई योजनाओं को जारी रखने के लिए YSRCP को भारी मतों से जीताने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि YSRCP के सत्ता में आने पर नवरत्नालु योजना कारगर रूप से अमल में लायेंगे। YSRCP के घोषणापत्र में दिये गये सभी मुद्दों पूरा कर लोगों का जीवनस्तर बढ़ाने के साथ प्रदेश विकास पर जोर दिया जाएगा।