विजयवाड़ा: BJP के राज्यसभा सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव GVL नरसिम्हा राव ने सांसद सीएम रमेश पर छापेमारी के नाम पर ड्रामेबाजी करने का आरोप लगाया। नरसिम्हा राव के मुताबिक टीडीपी सांसद के घर छापेमारी महज सत्ताधारी तेलुगू देशम पार्टी का छलावा है।

रविवार को मीडिया से बात करते हुए जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि सांसद सीएम रमेश ने जान बूझकर अपने घर में सर्च ऑपरेशन करवाया, और एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी दैनिक के माध्यम से खबर जारी की गई।

इस पूरी कवायद के पीछे तेलुगू देशम पार्टी की चुनाव के वक्त लोगों की सहानुभूति हासिल करने की कवायद है। जिसके जरिए तेदेपा नेता लोगों को धोखा देने से बाज नहीं आ रहे हैं। बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि इस तरह की ड्रामेबाजी में शीर्ष स्तर के नेता शिरकत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

सीएम रमेश के ठिकानों पर पुलिस का छापा, महज एक ड्रामा ?

जीवीएल नरसिम्हा राव ने चुनाव आयोग से इस मामले में संज्ञान लेने की गुजारिश की। साथ ही सीएम रमेश और इस तरह की कवायद में शामिल अन्य नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बीजेपी नेता ने आम लोगों से मतदान के दिन इस तरह के मामलों में शामिल नेताओं से सतर्क रहने की अपील की। नरसिम्हा राव के मुताबिक 11 अप्रैल को आम लोग तेदेपा उम्मीदवारों के खिलाफ वोट देकर उन्हें सबक सिखाएंगे।