भीमावरम: सिने अभिनेता एवं YSR कांग्रेस पार्टी के नेता मंचु मोहन बाबू ने कहा कि चंद्रबाबू ने आंध्र प्रदेश में बड़े पैमाने पर लूटखसोट की है। पश्चिम गोदावरी जिले के भीमावरम में उन्होंने कहा कि मिट्टी से लेकर प्रदेश विकास के लिए केंद्र द्वारा मंजूर लाखों-करोडों रूपये की निधि चंद्रबाबू ने स्वाहा कर ली।

चंद्रबाबू ने बीते पांच वर्ष के कार्यकाल में लूटखसोट, धोखाधड़ी और लोगों को गुमराह करने के सिवाय और कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वोट के बदले नोट मामले में रंगेहाथों धरे जाने के बाद चंद्रबाबू हैदराबाद से विजयवाड़ा भाग आये। उन्होंने 11 मामलों को रफा-दफा करने का प्रयास किया है। मोहन बाबू ने कहा कि चंद्रबाबू के पास से कुछ रूपये लेकर नई पार्टियां चुनाव में उतरी है। यह पार्टियां चंद्रबाबू को परोक्ष रूप से सपोर्ट कर रही है। इन पार्टियों के लिए कोई दिशा है औ ना कोई निर्देश।

उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू की साइकिल को स्टैंड नहीं है। इसी तरह उन्होंने NTR के परिवार को भी बगैर स्टैंड का बना दिया। चंद्रबाबू ने आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। लोगों को गुमराह किया है। झूठे आश्वासन देकर उनके साथ विश्वासघात किया है।

इसे भी पढ़ें:

YS जगन मोहन रेड्डी का चुनावी दौरा आज इन जगहों पर

मोहन बाबू ने आगे कहा कि लोगों के सहयोग से YS जगन मोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद आरोग्यश्री, रोजगार के अवसर और बच्चों की पढ़ाई के लिए बनाई गई नवरत्नालु योजना अमल में लाई जाएगी।