सत्ता में आने पर चंद्रबाबू ने एक भी आश्वासन को नहीं किया पूरा: YS विजयम्मा 

श्रीकाकुलम जिले के सोमपेटा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार सभा को संबोधित करती YSRCP की मानद अध्यक्ष YS विजयम्मा । - Sakshi Samachar

श्रीकाकुलम: आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं YSR कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी की मां तथा मानद अध्यक्ष YS विजयम्मा ने कहा कि चंद्रबाबू ने प्रदेश में समस्याओं का अंबार बढ़ा दिया है। प्रदेश में जहां-तहां लोग समस्याओं से घिरे हुये हैं। चंद्रबाबू ने बीते चुनाव में लोगों को 600 आश्वासन दिये लेकिन सत्ता में आने पर किसी एक आश्वासन को पूरा नहीं किया। उन्होंने लोगों के साथ धोखाधड़ी की।

YS विजयम्मा ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू ने कल्याण एवं विकास योजनाओं में से किसी एक योजना को सफल नहीं बनाया। प्रदेश रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से क्षेत्र में बंदरगाह या हवाई अड्डे का निर्माण नहीं किया। किसी एक श्रमउद्योग की स्थापना भी नहीं की। वंशधारा योजना को अधर में रखा। उन्होंने कहा कि दिवगंत मुख्यमंत्री YSR के कार्यकाल में रोजगारपरक योजनाओं को अमल में लाया गया, लेकिन चंद्रबाबू ने इससे जुड़ी सभी योजनाओं को ठंडे बस्ते में रखा। क्षेत्र में आमदालवलसा शुगर फैक्ट्री को चंद्रबाबू ने बंद कर दिया और बेरोजगारी में बढ़ोतरी कर दी।

इसे भी पढ़ें:

स्वार्थ की राजनीति के लिए गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं चंद्रबाबू: YS शर्मिला

YS विजयम्मा ने कहा कि चंद्रबाबू ने सदैव स्वार्थ की राजनीति की है। अपने निजी स्वार्थ के लिए उन्होंने लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। बीते चुनाव में आश्वासन दिया था कि सत्ता में आने पर बेल्ट शॉपों को बंद कर दिया जायेगा, लेकिन सत्ता में आने के बाद हर गली कूचे में एक की बजाय चार दुकाने बन गई है। लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा है, लेकिन शराब हर गली नुक्कड पर मिल रही है। जिसका परिणाम परिवार के अन्य सदस्यों पर हो रहा है।

Advertisement
Back to Top