वाईएसआर कड़पा: आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी की मां तथा YSRCP की मानद अध्यक्ष YS विजयम्मा ने शुक्रवार को सुबह इडुपुलापाया में दिवंगत मुख्यमंत्री एवं महानेता YS राजशेखर रेड्डी घाट पर उन्हें भावभिनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

तत्पश्चात उन्होंने कहा कि YSR के कार्यकाल और वर्तमान कार्यकाल पर गौर करने पर दर्द हो रहा है। उनके आदर्श प्रशासन का सपना YS जगन मोहन रेड्डी से ही पूरा हो सकता है। इन दस वर्षों में YS जगन मोहन रेड्डी ने परिवार के बीच दिन गुजारने की बजाय लोगों के बीच रहते हुए दिन गुजारे हैं। उन्होंने कहा कि प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान YS जगन मोहन रेड्डी ने लोगों के दुख-दर्द को नजदीक से देखा है। उनकी भावनाओं पर गौर किया है। हर एक व्यक्ति को उन्होंने सहयोग का भरोसा दिया है।

YS विजयम्मा ने लोगों से अपील की है कि वे YS जगन मोहन रेड्डी की विश्वनीयता पर भरोसा करते हुए उन्हें मुख्यमंत्री के पद पर आसीन कर एक बार फिर 'राजन्ना राज' के आदर्श मार्ग पर प्रदेश के विकास को आगे ले जाये। उन्होंने दोहराया कि चंद्रबाबू नायडू लोगों का कल्याण और प्रदेश के विकास की बजाय 'जगन, जगन' की माला जप रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि चंद्रबाबू नायडू कूटनीति अपना कर YS जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:

‘नीरु-चेट्टू’ के नाम पर लूट मचाए हुए हैं तेदेपाई : वाईएस जगन

आप को बता दें कि YS विजयम्मा आंध्र प्रदेश विधानसभा 2019 और लोकसभा चुनाव 2019 के अंतर्गत आज प्रकाशम जिले में चुनाव प्रचार आरंभ करते हुए कंदुकुर, कनिगिरी और मार्कापुरम में रैलियों में संबोधित करेंगी।