रोजा का CM पर तीखा प्रहार, बाबू के आने से राज्य में पड़ता है सूखा

जनसभा को संबोधित करती हुईं आर.के. रोजा - Sakshi Samachar

पुत्तूरु (चित्तूर) : जिले के नगरी विधानसभा सीट से वाईएसआरसीपी की उम्मीदवार आर.के. रोजा ने कहा कि लोगों को तय करना होगा कि उन्हें मुख्यमंत्री कौन चाहिए, क्योंकि बाबू के सीएम बनने पर राज्य में सूखा पड़ेगा और वाईएस जगन के मुख्यमंत्री बनने पर किसानों को समय पर खाद व अन्य सुविधाएं मिलेंगी।

रोजा ने शुक्रवार को पुत्तुरु में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चंद्रबाबू को वापस घर भेजने का वक्त आ चुका है। उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए चंद्रबाबू नायडू गलत रास्ते अपनाते हुए हत्या की राजनीति कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जहां हर वर्ष आंध्र प्रदेश पर कर्ज बढ़ता जा रहा है, वहीं चंद्रबाबू नायडू की संपत्ति में पांच गुना इजाफा हुआ है। उन्होंने कहा कि एक तरफ चित्तूर में शुगर फैक्ट्रियां बंद पड़ने लगी हैं, तो दूसरी तरफ चंद्रबाबू की बहू आइसक्रीम कंपनी शुरू कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें :

चंद्रबाबू के शासन में अराजकता का माहौल : वाईएस जगन

रोजा ने कहा कि चंद्रबाबू तीन बार राज्य के मुख्यमंत्री बने, लेकिन उन्होंने चित्तूर जिले के लिए कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेता उस वक्त मिलकर आए थे और अब अलग-अलग आ रहे हैं, लेकिन गठबंधन तो जस के तस है। उन्होंने कहा कि दिवंगत नेता वाईएस के शासनकाल में नगरी निर्वाचन क्षेत्र का विकास हुआ है। गालेरु-नगरी परियोजना पूरी होने से ही पुत्तुर में पानी की समस्या खत्म होगी।

Advertisement
Back to Top