श्रीकाकुलम: आंध्र प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद भी पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों का रवैया बदला नहीं है। पुलिस के अधिकारियों के साथ पुलिस के कर्मचारियों के ऊपर भी टीडीपी कार्यकर्ता के रूप में काम करने का आरोप उस समय सही साबित होने लगा जब एक वीडियो में पुलिसकर्मियों को तेलुगू देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं को पैसे बांटते देखा गया।

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह पुलिसकर्मी तेलुगू देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में शामिल होने के बदले पैसे बांट रहे है। यह मामला श्रीकाकुलम जिले के पलासा इलाके का है। आप को बता दें कि श्रीकाकुलम लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत पलासा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र आता है।

यह वीडियो किस दिन का है, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पायी है, लेकिन वाईएसआरसीपी के नेताओं द्वारा निर्वाचन आयोग को दी गई अपनी शिकायत में पुलिस के अधिकारियों व कर्मचारियों के टीडीपी कार्यकर्ता के रूप में कार्य करने और पैसे के लेन-देन में शामिल होने का आरोप सिद्ध होता दिखाई दे रहा है।

इसे भी पढ़ें:

वोट के बदले नोट में चंद्रबाबू और डाटा चोरी मामले में लोकेश को तुरंत गिरफ्तार करें : रोजा

बताया जा रहा है कि टीडीपी उम्मीदवार गौतु शिरीषा की ओर से पुलिस पैसे बांट रहे थे। वज्रपुकोत्तुर के पुलिस टीडीपी नेताओं के साथ मिल कर मतदाताओं में पैसे बांट रहे थे।