जनता की पैरोकारी करने के नाम पर ‘चोर’ के साथ कर ली सांठ-गांठ: विजय साई रेड्डी

सांसद विजय साई रेड्डी - Sakshi Samachar

अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद विजय साई रेड्डी ने जन सेना अध्यक्ष पवन कल्याण का नाम लिये बिना ही कहा कि सवाल करने के लिए आया व्यक्ति चोर के साथ मिल गया है। सांसद विजय साई रेड्डी ने सोमवार को जारी ट्वीट पोस्ट में मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू और पवन कल्याण के बीच हुए गुप्त समझौते पर नाराजगी जाहिर की।

सांसद ने कहा, "सीधे और सच्चाई के साथ खड़े रहने वाला व्यक्ति.. झुक-झुककर सलाम कर रहा है। सवाल करने के लिए आया व्यक्ति प्रलोभन की जाल में फंस गया। पुलिस की तरह बर्ताव करने वाला व्यक्ति चोर के साथ दोस्ती कर बैठा है। लूटी गई संपती की रखवाली करने वाला कुत्ता बन गया है। क्या लोग ऐसे करने वालों को छोड़ेंगे? डंडे लेकर पीछे पड़े हैं।"


इसी क्रम में विजय साई रेड्डी ने नजदीक आते हूए आंध्र प्रदेश में चुनाव को देखकर वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं को सावधान रहने का सुझाव दिया है। उन्होंने आगे कहा कि चंद्रबाबू और उनके सहयोग दल कुछ भी करने की स्थिति पहुंच गये है। हार के डर से वे हिंसक घटनाओं को अंजाम भी दे सकते है। साथ ही चुनाव को स्थगित करने के हथकंडे भी अपना सकते हैं। ऐसे हालत हर घटना का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हम सभी को तैयार रहना है।

यह भी पढें :

भाई वाईएस जगन को एक बार मौका दो, आपका भविष्य बदल देगा : वाईएस शर्मिला


विजयसाई रेड्डी ने आरोप लगाया कि जन सेना, बीएसपी, सीपीआई और कांग्रेस के उम्मीवारोंं की सूची चंद्रबाबू ने ही तैयार की है। वाईएसआरसीपी के वोटों में विभाजन करने के लिए ही ये नेता अपने उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतार रहे हैं।

Advertisement
Back to Top