जनसेना ने जारी की एक और सूची, विशाखापट्टनम से लड़ेंगे CBI के यह पूर्व अफसर

जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण और CBI के पूर्व संयुक्त निदेशक लक्ष्मीनारायण - Sakshi Samachar

हैदराबाद: जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए नौ उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इन उम्मीदवारों की आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई है। पार्टी ने विशाखापट्टनम सीट से हाल में जन सेना में शामिल होने वाले CBI के पूर्व संयुक्त निदेशक लक्ष्मीनारायण चुनाव लडने की घोषणा की। जन सेना उनकी उम्मीदवारी की घोषणा भीमिली निर्वाचन क्षेत्र से करने की अफवाहें फैली रही। इस क्रम में राजनीतिक समीकरणों के चलते विशाखापट्टनम लोकसभा की सीट से CBI के पूर्व जेडी लक्ष्मीनारायण लड़ाने का निर्णय पार्टी द्वारा लिया गया।

आप को बता दें कि जन सेना ने पूर्व कुलपति राजगोपाल को किनारे करते हुये लक्ष्मीनारायण को अवसर दिया। अनंतपुर से राजगोपाल चुनाव लड़ने के समाचार आते रहे। अंतिम क्षणों में दबाव के चलते जन सेना के अध्यक्ष पवन कल्याण उन्हें अवसर उपलब्ध नहीं कराया। उनके स्थान पर वरुण को अवसर दिया गया। उन्होंने पार्टी में उच्च पद देने का विश्वास दिलाते हुये समझाया गया। पार्टी अध्यक्ष पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश विधानसभा सीट के लिए 9 उम्मीदवारों की घोषणा की है।

विशाखापट्टनम नार्थ से पसपुलेटी उषाकिरण, विशाखापटनम साउथ से गंपाला गिरीधर, विशाखापट्टनम ईस्ट से कोना ताता राव, भीमिली से पंचकर्ला संदीप, अमलापुरम से शेट्टीबत्तुला राजाबाबू, पेद्दापुरम से तुम्मला राम स्वामी, पोलावरम से चिर्री बालराजू और अनंतपुरम से टी.सी. वरुण हैं।

Advertisement
Back to Top