अमरावती : तेलुगु देशम पार्टी के सांसद जे.सी.दिवाकर रेड्डी ने कहा है कि अनंतुपर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत पार्टी के वर्तमान विधायकों को नहीं बदलने की स्थिति में पार्टी की हार तय है। जेसी दिवाकर रेड्डी शुक्रवार को पार्टी स्क्रीनिंग कमेटी से मिले।

बताया जाता है कि जेसी अनंतपुर जिले में तीन वर्तमान विधायकों को बदलने की जिद्द पर अड़े रहे और यहां तक कह डाला कि अगर उनके बताए गए उम्मीदवारों को टिकट नहीं देने की स्थिति में वह चुनाव से दूर रहेंगे। विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक जेसी ने डंके की चोट पर कहा है कि शिंगनमला, कल्याण दुर्गम, गुंतकल्लु निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार नहीं बदलने की स्थिति में पार्टी की हार निश्चित है।

जेसी दिवाकर रेड्डी ने टीडीपी स्क्रीनिंग कमेटी सदस्यों के रवैये की कड़ी आलोचना की। स्क्रीनिंग कमेटी सदस्यों से मुलाकात के बाद बाहर निकले जेसी काफी सीरियस नजर आए। बाद में उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने तीन स्थानों पर उम्मीदवारों को बदलने की सलाह दी है।

हालांकि उन्होंने यह भी आशंका व्यक्त की कि कमेटी उनके सुझाव को चंद्रबाबू नायडू के समक्ष रखेगी या नहीं, इसका भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि स्क्रीनिंग कमेटी कुछ जगहों पर अलग दलील दे रही है।

इसे भी पढ़ें :

TDP नेता JC दिवाकर रेड्डी का विवादास्पद बयान “आंध्र पुलिस है किन्नर”

परंतु मौजूदा हालात को देखकर लगता है कि पार्टी के उम्मीदवार बदलने के बाद भी टीडीपी की जीत उतनी आसान नहीं होगी। उन्होंने कहा, मैं हार के लिए तैयार नहीं हूं। पार्टी तो नहीं बदलूंग, लेकिन चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं, इसपर विचार करूंगा।'

शिंगनमल (एससी आरक्षित) के वर्तमान विधायक यामिनी बाला दोबारा टिकट की मांग कर रही है, लेकिन जेसी इस बार यहां से टिकट श्रावणी को देने की जिद्द पर अड़े हुए हैं।