हैदराबाद : सरकारी कार्यालयों में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के चुनावी चिन्ह 'सीलिंग फैन' को हटाने संबंधी टीडीपी नेताओं की शिकायत को लेकर सांसद वी.विजयसाई रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी का चुनाव चिन्ह सीलिंग फैन को लेकर चंद्रबाबू की नींद उड़ी हुई है।

विजयसाई रेड्डी ने कहा कि जंग भी शुरू नहीं हुआ है, लेकिन टीडीपी के लोग सरकारी कार्यालयों से फैन हटाने को कह रहे हैं। इसका मतलब टीडीपी के लोगों को अभी से पसीना आने लगा है। आप कुछ देर के लिए फैन ऑन कर लीजिए, ठंडा महसूस करेंगे। मतदान आते-आते लगता है टीडीपी के नेता घरों से भी फैन उठा ना ले जाए।

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में टीडीपी नेताओं के बड़ी संख्या में शामिल होने से परेशान चंद्रबाबू नायडू पर तीखा प्रहार करते हुए विजयसाई रेड्डी ने कहा कि यह तो अभी शुरूआत है तथा चुनाव के लिए और 27 दिन बाकी हैं।

इसे भी पढ़ें :

टीडीपी कहती कुछ और करती कुछ...

चंद्रबाबू का बौखलाना आने वाले चुनाव में उनकी हार को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि पिछले 9 वर्षों से वाईएस जगन पर बेबुनियाद आरोप लगाने में जुटे चंद्रबाबू नायडू के अब पसीने छूटने लगे हैं। उन्होंने कहा कि विश्वनीयता और इमानदारी से काम नहीं करने वाले व्यक्ति का हर किसी को दोषी ठहराना कोई नहीं बात नहीं है।