हैदराबाद: YSR कांग्रेस पार्टी में अन्य पार्टी के नेताओं का शामिल होना थम नहीं रहा है। कई राजनीतिक दल के नेताओं और विभिन्न क्षेत्रों के प्रमुखों का YS जगन मोहन रेड्डी के निवास पर तांता लगा है।

नंदीकोटकुर के पूर्व विधायक लब्बी वेंकटस्वामी, गुरु राघवेंद्र बैंक कोचिंग सेंटर के संस्थापक दस्तगिरी रेड्डी YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल हुये। इस सभी का अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी ने पार्टी अंगवस्त्र ओढा कर उनका स्वागत किया। ये सभी YSR कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सदस्य वेमी रेड्डी प्रभाकर रेड्डी, नेता शिल्पा चक्रपाणि रेड्डी और सिद्धार्थ रेड्डी के नेतृत्व में YSRCP में शामिल हुये।

YSRCP में शामिल होने पर दस्तगिरी रेड्डी का पार्टी अंगवस्त्र ओढा कर स्वागत करते YS जगन मोहन रेड्डी
YSRCP में शामिल होने पर दस्तगिरी रेड्डी का पार्टी अंगवस्त्र ओढा कर स्वागत करते YS जगन मोहन रेड्डी

लब्बी वेंकट रेड्डी ने कहा कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू आंध्र प्रदेश के विकास में गति तेज नहीं कर पा रहे हैं। लोगों की समस्याओं का समाधान करने में चंद्रबाबू असफल हुये हैं। उन्होंने बीते चुनाव में लोगों को आश्वासन दे कर उनके साथ धोखाधडी की और अब फिर एक बार लोगों को लुभावने आश्वासन दे कर उन्हें भ्रमित करने की रणनीति अपना रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:

YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए दासरी अरुण, कहा- पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे

दस्तगिरी रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू की तेदेपा सत्तारूढ़ होने के बाद बेरोजगारों की समस्याएं काफी हद तक बढ़ गई। YSR कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने पर बेरोजगार युवाओं की समस्याओं के समाधान को प्राथमिकता दी जायेगी। उन्होंने कहा कि नंद्याल में YSR कांग्रेस पार्टी की स्थिति और मजबूत बनाने में नेताओं को सहयोग देंगे।