हैदराबाद: दिवंगत फिल्म निर्देशक, निर्माता दासरी नारायण राव के बेटे दासरी अरुण ने गुरुवार को आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात की। तत्पश्चात उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि YSR कांग्रेस पार्टी के सिद्धांतो से वह प्रभावित हुये है और उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

YSRCP में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते दासरी अरुण
YSRCP में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते दासरी अरुण

दासरी अरुण ने मंशा व्यक्त की है कि YS जगन मोहन रेड्डी चुनाव प्रचार के लिए निर्देश देते हैं तो वह प्रचार करेंगे। उनके पिताजी दासरी नारायण राव यदि होते तो YSR कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ते। उन्होंने कहा कि हाल ही में सिने हास्य कलाकार YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की जानकारी मिली है। दासरी नारायण राव के YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर YS जगन मोहन रेड्डी ने उन्हें पार्टी अंगवस्त्र ओढा कर उनका स्वागत किया।

इसे भी पढ़ें:

AP Assembly Elections 2019: वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पार्टी कार्यकर्ताओं में फूंका जोश, दिया ये संदेश

आप को बता दें कि YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद फिल्म उद्योग के बारे में पूछे जाने पर पोटलुरी वरप्रसाद कहा कि वह तेलुगु फिल्म निर्माताओं से दोनों राजधानियों के शहरों में संयुक्त रूप से कार्यक्रम आयोजित करने का अनुरोध करेंगे। साथ ही वह कोशिश करेंगे कि यहां ऐसा माहौल बन सके जिससे कि फिल्म निर्माण से जुड़े कामों के लिए निर्माताओं में उत्साह पैदा हो सके।