हैदराबाद: पूर्व विधायक एवं एपी सिविल सप्लाय कॉरपोरेशन के पूर्व चेयरमैन चल्ला रामकृष्णा रेड्डी TDP छोड कर YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गये हैं। इससे पूर्व उन्होंने आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात की।

अध्यक्ष ने उन्हें पार्टी अंगवस्त्र ओढा कर उनका स्वागत किया। YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद चल्ला रामकृष्णा रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू ने लोगों के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने बीते चार वर्ष तक लोगों को दिये गये आश्वासनों को पूरा नहीं किया और अब चुनाव का नोटिफिकेशन नजदीक आते ही लोगों को पेंशन व अन्य लुभावने प्रलोभन दे कर फिर एक बार उनके साथ धोखाधडी करने का प्रयास कर रहे हैं।

चल्ला रामकृष्णा रेड्डी ने कहा कि उन्होंने लोगों की सेवाभाव से कार्य करने के उद्देश्य से TDP छोड YSRCP का दामन थामा है। उन्होंने याद दिलाया कि दिवंगत मुख्यमंत्री YSR ने किसानों के कल्याण एवं विकास के लिए सराहनीय योजनाओं को अमल में लाया। उनके कार्यकाल में प्रदेश के रायलसीमा में सूखा नहीं था। उन्होंने नंद्याल संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों को बढ़ावा दिया था।

इसे भी पढ़ें:

चल्ला रामकृष्णा रेड्डी 8 मार्च को  YSRCP में होंगे शामिल

उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुये कहा कि अब YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष उनके अधूरे सपनों को जरूर साकार करेंगे। 'नवरत्नालु' के माध्यम से प्रदेश की गति तेज करेंगे। उन्होंने राहत की सांस लेते हुए कहा कि वह TDP के भंवर से निकल कर जन कल्याण को प्राथमिकता देने वाली पार्टी ज्वाइन की है।