हैदराबाद :एआईएमआईएम के सुप्रीमो व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी अगले लोकसभा चुनाव में आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की तरफ से प्रचार करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी की तरफ से आमंत्रण मिलने पर वह जरूर आंध्र प्रदेश मे चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे।

शनिवार को नगर के दारुसलाम में आयोजित एआईएमआईएम 61वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में भाग लेते हुए ओवैसी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अगले चुनाव में भाजपा और कांग्रेस को नेस्तानाबूद करने का आह्वान किया।

आने वाले लोकसभा चुनाव में तेलुगु भाषी राज्यों में टीआरएस और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को कुल 35 सीटे मिलने की संभावना जताते हुए ओवैसी ने कहा कि आंध्र प्रदेश में सभी अल्पसंख्यक वाईएस जगन के साथ हैं। साथ ही उन्होंने एलान किया कि उनकी पार्टी बिहार के किशनगंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगी और यहां से अख्तर उल इमन पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

इसे भी पढ़ें :

असदुद्दीन ओवैसी की इमरान को दो टूक, हमें न दें परमाणु हमले की धमकी

इस मौके पर ओवैसी ने पाकिस्तान संसद में वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि टीपु सुल्तान हिन्दुओं के दुश्न नहीं है। उन्होंने कहा कि परमाणु बम की धमकी देने वाले इमरान खान को यह नहीं भूलना चाहिए कि हमारे पास भी परमाणु हथियार हैं। उन्होंने इमरान खान को पहले अपने देश में छिपे हुए लश्कर और जैश जैसे आतंकवादी संगठनों को नियंत्रित करने की नसीहत दी।