केंद्र की योजनाओं को अपना बता रहे चंद्रबाबू : GVL 

मीडिया को संबोधित करते जीवीएल नरसिम्हा राव - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि केंद्रीय योजनाओं को अपनी बताकर प्रचार कर रहे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू अब 'स्टिकर बाबू' बनकर रह गए हैं।

यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में जीवीएल ने कहा कि अगले महीने केंद्र सरकार द्वारा किसानों के खाते में 2 हजार रुपये जमा किए जाने की खबर मिलने से चंद्रबाबू 'अन्नदाता सुखीभवा' नामक स्टिकर कार्यक्रम को लोगों के सामने लेकर आए हैं। उन्होंने चंद्रबाबू से कृषि उत्पादनों की खरीदी के लिए केंद्र सरकार द्वारा राज्य को मंजूर की गई धनराशि का हिसाब देने की मांग की। भाजपा सांसद ने कहा कि चंद्रबाबू ऐसा प्रचार कर रहे हैं कि राज्य में कुछ भी अच्छा हो रहा है, वह सब उन्हीं की बदौलत है।

राजमंड्री में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा कही गई कड़वी सच्च को टीडीपी नेता बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू अमरावती के नाम पर भ्रष्टाचार की इमारत खड़ी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एनटीआर फिल्म में जो कुछ दिखाया गया है वह सब झूठ है और इसीलिए लोग उस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो अपनी बेटी से मिलने लंदन गए हुए हैं, लेकिन चंद्रबाबू का कहना बिलकुल झूठ है कि चुनाव के मद्देनजर नेता प्रतिपक्ष रुपये की व्यवस्था करने विदेश गए हैं।

इसे भी पढ़े :

चंद्रबाबू नायडू का धोखाधड़ी का इतिहास, NTR की पीठ में घोंपा है छुरा: अमित शाह

भाजपा व कांग्रेस को छोड़ पवन कल्याण से चंद्रबाबू कर रहे हैं गठबंधन की डील, यह है फार्मूला.. !

चंद्रबाबू की इन बातों से लगता है कि टीडीपी के नेता जब भी विदेश दौरे पर जाते हैं तो चुनाव के लिए धन की व्यवस्था करने जाते हैं। उन्होंने कहा कि टीडीपी प्रमुख के रवैये से नाराज होकर ही उनके कई सांसद और विधायक पार्टी छोड़कर जा रहे हैं।

आपको बता दें कि चंद्रबाबू नायडू आंध्र प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा राज्य के लोगों को दिए गए सभी आश्वासनों का नकल कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top