विशाखापट्नम: YSR कांग्रेस पार्टी के नेता अवंती श्रीनिवास ने आरोप लगाया कि आंध्र प्रदेश को बीते पांच वर्ष से विशेष दर्जा नहीं मिलने और रेलवे जोन मंजूर नहीं होने के लिए मंत्री गंटा श्रीनिवास राव जिम्मेदार हैं। गंटा श्रीनिवास राव ने उन्हें केंद्रीय मंत्री पद दिलवाने का गुमराह करनेवाला आश्वासन दिया था।

उन्होंने वर्ष 2014 के चुनाव में भीमिली सीट पर टिकट दिलवाने का उन्हें आश्वासन दिया था और खुद ही इस सीट से चुनाव लड़ा। उन्होंने भीमिली में सूखा होने के बावजूद सूखाग्रस्त मंडल घोषित नहीं किया। अवंती ने कहा कि अब के चुनाव में स्थिति बदलेगी। लोग वोट के बदले नोट नहीं लेने की स्थिति में हैं।

अवंती श्रीनिवास ने कहा कि आगामी दिनों में TDP के कई महत्वपूर्ण नेता YSR कांग्रेस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। आनंदपुर जंक्शन में YSR कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं की आत्मीय बैठक में उन्होंने कहा कि बीते चुनाव में YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन गंटा श्रीनिवास की बातों पर विश्वास कर उन्होंने TDP का दामन थामा था।

इसे भी पढ़ेें:

YSRCP ने बनाई मेनिफेस्टो कमेटी, उम्मारेड्डी वेंकटेश्वर्लु होंगे 31 सदस्यीय टीम के अध्यक्ष

विधायक बोले : YS जगन ही करेंगे मुस्लिम और अल्पसंख्यकों के सर्वांगीण विकास

उन्होंने कहा कि YS जगन मोहन रेड्डी के लिए पद अहम नहीं है, लोगों का कल्याण और प्रदेश का विकास अहम है। आत्मीय बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता बोत्सा सत्यनारायण, माडुगुला के विधायक मुत्याला नायडू, विशाखापट्नम संसदीय क्षेत्र के पार्टी अध्यक्ष तैनाला विजय कुमार, समन्वयक MPP सत्यनारायण, आनकापल्ली संसदीय क्षेत्र के समन्वयक सरगडम चिन्ना अप्पालानायडू, विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के समन्वयक गुडीवाड़ा अमरनाथ, पार्टी समन्वयक अदिपराज, डॉ. रमणामूर्ति, करणम धर्मश्री, पार्टी प्रवक्ता कोय्या प्रसाद रेड्डी, शहर महिला कन्वीनर गरकिना गौरी, संसदीय क्षेत्र के समन्वयक पीला वेंकट लक्ष्मी और कार्यकर्ता बड़े पैमाने पर उपस्थित थे।